28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : बंधन बैंक डकैती में लोकल अपराधियों की संलिप्तता

पटना : राजीव नगर थाने के जयप्रकाश नगर रोड नंबर पांच में बंधन बैंक में हुए डकैती के मामले में लोकल अपराधियों की संलिप्तता सामने आयी है. इसके साथ ही पुलिस ने उन अपराधियों की पहचान का भी दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को उठाया है और पूछताछ कर रही […]

पटना : राजीव नगर थाने के जयप्रकाश नगर रोड नंबर पांच में बंधन बैंक में हुए डकैती के मामले में लोकल अपराधियों की संलिप्तता सामने आयी है. इसके साथ ही पुलिस ने उन अपराधियों की पहचान का भी दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को उठाया है और पूछताछ कर रही है.
हालांकि इस घटना के मास्टरमाइंड तक पुलिस नहीं पहुंच पायी है और न ही लूटा गया रुपया बरामद कर पायी है. पुलिस इस मामले में राजीव नगर, रूपसपुर, आशियाना और शास्त्रीनगर इलाके में छापेमारी कर रही है.
पुलिस ने घटना स्थल के आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला ताे काफी मशक्कत के बाद एक अपराधी की तस्वीर हाथ लगी है. पुलिस उस अपराधी के आधार पर ही अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है. एसएसपी गरिमा मलिक ने शुक्रवार को इस मामले में हुए अनुसंधान की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.
माइक्रोफाइनांस कंपनी की लूट के एक आरोपित पर पुलिस को शक : पटना पुलिस को दीघा इलाके के रहने वाले एक अपराधी पर शक है. यह पूर्व में राजीव नगर में पिछले साल अगस्त माह में हुए माइक्रोफाइनांस कंपनी के कर्मियों से लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार हुआ था और जेल गया था.
यह फिलहाल जमानत पर है. पुलिस ने उसके संबंध में जानकारी ली तो उसका अता-पता नहीं है. जिसके कारण पुलिस को उस पर पुख्ता शक हो चला है.
इसके अलावा उस इलाके के अपराधियों की सूची निकाल कर सत्यापन कर रही है कि कौन जेल में है और कौन-कौन अभी जमानत पर है. इस दौरान कुछ और अपराधी भी फिलहाल अपने घर पर नहीं है.
पुलिस उनके संबंध में जानकारी लेने में जुटी है. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा. इसके लिए विशेष टीम लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें