Advertisement

crime

  • Feb 9 2019 4:45AM
Advertisement

पटना : एटीएम कार्ड पास में था और जालसाजों ने निकाले 62,000

पटना :  एटीएम कार्ड पास में था और जालसाजों ने निकाले 62,000

 पटना :  होमियोपैथिक दवाओं के सीएनएफ दिलीप कुमार तिवारी का एटीएम कार्ड उनके पास था और जालसाजों ने उनके खाते से 62 हजार रुपये निकल लिये. खास बात यह है कि वे मामला दर्ज कराने तीन थानों में गये, लेकिन सभी थाना पुलिस ने एक-दूसरे का मामला बताते हुए मामला दर्ज करने से इन्कार कर दिया.

बताया जाता है कि उस खाता में उससे ज्यादा रुपये नहीं थे, जिसके कारण वे और भी नुकसान से बच गये. श्री तिवारी खाजपुरा के ज्योतिपूरम कॉलोनी के रहने वाले हैं. बताया जाता है कि उन्हें 20-20 हजार रुपये निकासी का तीन मैसेज मिला. इसके बाद दो हजार का फिर से निकासी का मैसेज आया. यह मैसेज तुरंत-तुरंत मिला.

इसके बाद उन्होंने तुरंत ही अपने एटीएम कार्ड को ब्लॉक कराया. उनका खाता शास्त्रीनगर थाने के विश्वसरैया भवन में स्थित एसबीआइ में हैं. जालसाजों ने बहादुरपुर इलाके के एक एटीएम से पैसे की निकासी की थी.

घटना के बाद वे शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज कराने गये. वहां से उन्हें दूसरे थाने में जाने को कहा गया. उन्होंने बहादुरपुर थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश की. लेकिन वहां की पुलिस ने भी कहा कि यह मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है. इसके बाद उन्होंने कोतवाली थाने में भी मामला दर्ज कराने का प्रयास किया. लेकिन वहां भी उनका मामला दर्ज नहीं किया गया.

 

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement