36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पद्मावत विवाद : सिनेमाघर के अंदर फेंका गया पेट्रोल बम, आग लगाने की थी मंशा

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में फिल्म ‘पद्मावत’ दिखाने वाले एक सिनेमाघर में पेट्रोल बम फेंक दिया गया. जानकारी के अनुसार कुछ शरारती तत्व ने ऐसा किया और उनकी मंशा सिनेमाघर को आग के हवाले करने की थी. क्षेत्राधिकारी हरीश भदोरिया ने बताया कि बीती शाम यह घटना चंद्रा टॉकीज के अंदर हुई. […]

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में फिल्म ‘पद्मावत’ दिखाने वाले एक सिनेमाघर में पेट्रोल बम फेंक दिया गया. जानकारी के अनुसार कुछ शरारती तत्व ने ऐसा किया और उनकी मंशा सिनेमाघर को आग के हवाले करने की थी. क्षेत्राधिकारी हरीश भदोरिया ने बताया कि बीती शाम यह घटना चंद्रा टॉकीज के अंदर हुई. यह सिनेमाघर उन तीन सिनेमाघरों में शामिल है जहां यह फिल्म दिखायी जा रही है.

भदोरिया ने बताया कि अपराधियों की अभी पहचान नहीं हो पायी है. अपराधी मोटरसाइकिल पर आये थे और उन्होंने पेट्रोल बम फेंककर वहां आग लगाने की कोशिश की. पुलिस ने बताया सिनेमाघर के मालिकों ने बड़े नुकसान की रिपोर्ट नहीं की.

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद फिल्म का प्रदर्शन कर रहे तीनों सिनेमाघरों चंद्रा, माया और कार्निवाल में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी. आपको बता दें कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म अपने निर्माण के दौरान से ही विवादों में है. करणी सेना सहित कई राजपूत समूहों ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ और रानी पद्मिनी को ‘‘गलत तरीके” से दर्शाया गया है. हालांकि फिल्मकारों ने बार-बार इन आरोपों से इनकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें