32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बुजुर्ग दंपती की घर से निकाल कर हत्या, वर्ष 2013 में पुत्र की भी हत्या कर दी गयी थी

बानो :जमीन विवाद में सिमडेगा जिला के बानो थाना क्षेत्र के थोलकोबेड़ा में शनिवार देर रात बुजुर्ग दंपती बुद्धेश्वर सिंह (65) व पार्वती देवी (55) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. जानकारी के अनुसार, थोलकोबेड़ा निवासी बुद्धेश्वर सिंह और उनकी पत्नी पार्वती देवी को कुछ लोग घर से निकाल कर कुछ दूर ले […]

बानो :जमीन विवाद में सिमडेगा जिला के बानो थाना क्षेत्र के थोलकोबेड़ा में शनिवार देर रात बुजुर्ग दंपती बुद्धेश्वर सिंह (65) व पार्वती देवी (55) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. जानकारी के अनुसार, थोलकोबेड़ा निवासी बुद्धेश्वर सिंह और उनकी पत्नी पार्वती देवी को कुछ लोग घर से निकाल कर कुछ दूर ले गये.

इसके बाद दोनों के हाथ बांध दिये और धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी. मृत दंपती की बहू मुनी देवी ने संतोष सिंह व विक्रम सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. बानो इंस्पेक्टर अालोक कुमार व थाना प्रभारी जॉन मुर्मू ने बताया कि भागीरथी सिंह के बेटों व बुद्धेश्वर सिंह के परिवार के बीच जमीन विवाद चल रहा था़.

मृतक के परिजनों ने बताया कि संतोष सिंह व विक्रम सिंह अक्सर जमीन हड़प लेने की धमकी देता था. मृत दंपती के पुत्र की भी हत्या वर्ष 2013 में कर दी गयी थी. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें