33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किन्नरों की जबरदस्ती में नवजात की मौत

खड़गपुर : जुड़वा बच्चे होने की खबर पर पहुंचे किन्नरों की जोर जबरदस्ती में एक शिशु की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार किन्नर बच्चों के पिता से शगुन के तौर पर 10 हजार रुपये की मांग कर रहे थे, जिस पर पिता ने असमर्थता जतायी थी. उक्त घटना झाड़ग्राम जिला अंतर्गत बिनपुर थाना अंतर्गत […]

खड़गपुर : जुड़वा बच्चे होने की खबर पर पहुंचे किन्नरों की जोर जबरदस्ती में एक शिशु की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार किन्नर बच्चों के पिता से शगुन के तौर पर 10 हजार रुपये की मांग कर रहे थे, जिस पर पिता ने असमर्थता जतायी थी.

उक्त घटना झाड़ग्राम जिला अंतर्गत बिनपुर थाना अंतर्गत शिलदा इलाके की है. आरोप है कि घरवालों के मना करने के बाद भी किन्नर नहीं माने और नवजात को जबरन लेकर उछालने लगे, जिसके बाद उसकी सांस अटक गयी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

बच्चे की मौत के बाद नवजात के घरवालों ने बिनपुर थाना में शिकायत की. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपी किन्नरों को हिरासत में लिया. जानकारी के अनुसार शिलदा इलाके के निवासी चंदन खिलाड़ी की पत्नी ने चार दिसंबर को जुड़वा पुत्रों को जन्म दिया था. जन्म के बाद से सुमन नामक बच्चे को हृदय रोग था. उपचार के लिए वह कुछ दिन झाड़ग्राम अस्पताल में भर्ती था.

स्वस्थ होने के बाद बीस दिन पहले ही वह अस्पताल से घर लौटा था. शुक्रवार को तीनों किन्नर बच्चे के घर पहुंच कर दस हजार रुपये की मांग करने लगे. बच्चे के पिता इतने रुपये देने में अपनी असमर्थता जतायी, जिसके बाद किन्नरों ने दोनों बच्चों को जबरन उछालना व नचाना शुरू किया.

थोड़ी ही देर में बीमार बच्चा सुमन की सांसें फूलने लगीं और उसने दम तोड़ दिया. ग्रामीणों ने तीनों किन्नरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. बच्चे की मौत के बाद इलाके में शोक का माहौल है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें