28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां की हत्या कर बेटा ने किया आत्मसमर्पण

अलीपुरद्वार : कुदाल से वार कर मां की हत्या करने के बाद बेटे ने पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. यह घटना शामुकतला थाना अंतर्गत धौलाझोड़ा इलाके में घटी. आरोपी युवक का नाम सिरिल उंराव (27) है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरिल दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है. […]

अलीपुरद्वार : कुदाल से वार कर मां की हत्या करने के बाद बेटे ने पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. यह घटना शामुकतला थाना अंतर्गत धौलाझोड़ा इलाके में घटी. आरोपी युवक का नाम सिरिल उंराव (27) है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरिल दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है. उसके घर पर उसकी मां, छोटी बहन व पिता के साथ रहती थी. जबकि दो बहनों की शादी पहले ही हो चुकी है.
दो जुलाई को लगभग 5 साल बाद सिरिल दिल्ली से घर लौटा. घर आकर उसने छोटी बहन को नहीं देखा तो सोचा की बहन भाग गयी है. लेकिन उसके मां-पिताजी से पता चला की छोटी बहन की शादी हो चुकी है. वर्तमान में वह अपने ससुराल सोनापुर में है. इसी बात को वह मानने के लिए तैयार ही नहीं हुआ कि उसे बिना बताये छोटी बहन की शादी कर दी गयी.
इसको लेकर पिछले दो दिनों से वह माता-पिता से लड़ता रहा. शनिवार की रात विवाद चरम पर पहुंच गया. सिरिल ने विवाद के दौरान ही अपनी मां के चेहरे, सिर व शरीर पर कुदाल से हमला कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही मां बुनी उरांव की मौत हो गयी. खून से लथपथ हालत में घर के आंगन से पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. इसके बाद सिरिल ने खुद ही शामुकतला थाना पुलिस के पास घटना को स्वीकार करते हुए आत्मसमर्पण किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में भेज दिया है. सिरिल को अलीपुरद्वार अदालत में पेश किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें