33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दवा व्यवसायी से लूटपाट मामले में सात गिरफ्तार

रायगंज : शहर के दवा व्यवसायी और नागर निवासी सुशांत सरकार को गोली मारकर उनसे रुपये का बैग लूटने के मामले में रायगंज थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अब तक सात आरोपी इस मामले में गिरफ्तार किये जा चुके हैं. इनके पास से दो आग्नेयास्त्र, छह राउंड कारतूस, एक मोटरबाइक और तीन मोबाइल […]

रायगंज : शहर के दवा व्यवसायी और नागर निवासी सुशांत सरकार को गोली मारकर उनसे रुपये का बैग लूटने के मामले में रायगंज थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अब तक सात आरोपी इस मामले में गिरफ्तार किये जा चुके हैं. इनके पास से दो आग्नेयास्त्र, छह राउंड कारतूस, एक मोटरबाइक और तीन मोबाइल फोन समेत नकद 26 हजार रुपये बरामद किये गये हैं. रविवार को रायगंज थाने में की गयी प्रेस मीट में एसपी सुमित कुमार ने उक्त जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस गोलीकांड में कई हथियार सप्लायरों के अलावा शहर के कई दवा व्यवसायी भी संलिप्त हैं जिनकी सूची तैयार की गयी है.

समय आने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. आज जिन आरोपियों को रायगंज अदालत में पेश किया गया उन्हें अदालत ने चार रोज की रिमांड पर भेजा है. एसपी ने बताया कि मामले की जांच अपने अंतिम चरण में है. इस कांड में कई समाज विरोधी तत्वों ने हथियारों की सप्लाइ की थी जबकि कुछ शूटआउट और लूटपाट में शामिल थे.
इस मामले में शहर के कई दवा व्यवसायी भी संलिप्त हैं. उल्लेखनीय है कि बीते 29 जनवरी को हेमताबाद निवासी दवा व्यवसायी सुशांत सरकार को गोली मारकर उनसे रुपये का बैग लेकर अपराधी भाग गये थे. किसी तरह उनकी जान बच गयी. उसके बाद रायगंज थाना के आईसी सूरज थापा के नेतृत्व में जांच शुरु हुई. घटना के दो रोज बाद ही पुलिस ने तीन समाज विराधियों को गिरफ्तार कर लिया.
इन आरोपियों से पूछताछ के जरिये डालकोला के गुप्त अड्डे से लुटेरों के गिरोह के सरगना अब्दुल खालिक को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद अब्दुल खालिक को घटनास्थल पर ले जाकर घटना की पुनर्रचना की गयी. उसके बाद शनिवार को आलम समेत और तीन लोग गिरफ्तार किये गये. इस तरह से इस मामले में अब तक सात आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें