27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल में मामा ने लुटवा दी भांजी की आबरू

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम इलाके में अपनी ही भगनी की आबरू लुटवाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि मामा ने अपने एक मित्र को अपनी भगनी के घर में भेजवा कर उसकी आबरू लुटवायी. आरोप है कि पहले मध्यमग्राम थाने की पुलिस के शिकायत दर्ज करने से इनकार कर […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम इलाके में अपनी ही भगनी की आबरू लुटवाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि मामा ने अपने एक मित्र को अपनी भगनी के घर में भेजवा कर उसकी आबरू लुटवायी. आरोप है कि पहले मध्यमग्राम थाने की पुलिस के शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. इसके बाद चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के हस्तक्षेप के बाद शनिवार को मामला दर्ज कराया गया. आरोपी मामा और उसके मित्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
सूत्रों के मुताबिक, आरोपी मामा का नाम नीमचांद मंडल उर्फ टिंकु है और उसका मित्र का नाम प्रदीप पाल बताया गया है. साल भर से किशोरी अपने मामा के घर पर ही रह रही थी. एक कमरे में नाना-नानी और दूसरे कमरे में वह रहती थी. उसी घर के एक अन्य कमरे में उसके मामा निमचांद रहता है. जबकि कुछ दूर पर दूसरे मकान में किशोरी की मां रहती है.
परिजनों का आरोप है कि काफी समय से वह किशोरी के साथ अश्लील आचरण किया करता था. गत 14 जुलाई को इलाके के मित्र प्रदीप पाल के साथ टिंकु बैठ कर शराब पी रहा था. उस दौरान अपने कमरे में किशोरी सो रही थी. आरोप है कि किशोरी के कमरे का दरवाजा खोलकर मामा निमचांद ने अपने दोस्त को कमरे में भेज दिया.
अंदर उसने किशोरी से दुष्कर्म किया. विरोध करते हुए किशोरी घर से भागी. मामा से घटना की शिकायत की, लेकिन किशोरी के मामा ने धमका कर चुप रहने को कहा. इसके बाद 17 जुलाई को मध्यमग्राम थाने में शिकायत करने जाने पर आपस में ही मामला सुलझाने की नसीहत देकर पुलिस ने पल्ला झाड़ दिया. इसके बाद किशोरी की मां ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से संपर्क कर शिकायत की. कमेटी के सदस्यों के सहयोग से थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी.
बताया गया कि किशोरी के मामा राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी का नेता है. इसी कारण पुलिस उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने से घबरा रही थी. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें