24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विवाहिता प्रेमिका के लिए उसकी बेटी की हत्या

आद्रा : विवाहिता प्रेमिका को पाने के लिए पुरुलिया जिले के केन्दा थाना अंतर्गत कोनपाड़ा गांव में गुरू महतो उर्फ झाड़ी महतो ने प्रेमिका की सात वर्षीया तथा स्थानीय प्राइमरी स्कूल में कक्षा तीन का छात्रा पार्वती महतो की गला रेत कर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया. […]

आद्रा : विवाहिता प्रेमिका को पाने के लिए पुरुलिया जिले के केन्दा थाना अंतर्गत कोनपाड़ा गांव में गुरू महतो उर्फ झाड़ी महतो ने प्रेमिका की सात वर्षीया तथा स्थानीय प्राइमरी स्कूल में कक्षा तीन का छात्रा पार्वती महतो की गला रेत कर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया. आरोपी ने हत्या की बात कबूल की है. इधर प्रेमिका घर से गायब है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.
मृतका के पिता शशांक महतो ने बताया कि अन्य दिनों की तरह पार्वती अपने दादा दादी के साथ सो रही थी. रात के 12 बज गुरु महतो उसके घर में घुसा तथा धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया. पार्वती के चिल्लाने पर उसके दादा-दादी जग गये और शोर मचाने लगे. गुरू डर से फरार हो गया. शोर सुन कर पड़ोसी जमा हो गये.
पार्वती को पुरुलिया सदर अस्पताल ले जाया गया जहां सोमवार की तड़के उसकी मौत हो गई. इधर मामले की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने गुरू की खोज शुरू कर दी तथा उसे गांव से ही पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. उसे पुरुलिया जिला अदालत में पेश किया गया जहां उसकी जमानत नामंजूर हो गयी. उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.
शशांक ने बताया कि वह पिछले तीन वर्षों से गुजरात में मजदूर का कार्य करता है. इसी दौरान उसकी दोस्ती झारखंड के नीमडी थाना अंतर्गत जयपुर गांव के निवासी गुरु महतो से हो गई. इसके बाद कई बार गुरू उसके घर आया और इसी दौरान उसका संबंध उसकी पत्नी से हो गया. कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी मालिनी गुरू के साथ घर से भाग गयी थी. पुलिस में भी शिकायत की गयी थी. बाद में मालिनी खुद ही घर लौट आयी थी.
पूछताछ के दौरान गुरू ने पुलिस को बताया कि मालिनी के साथ उसका अवैध संपर्क लंबे समय से था. वह मालिनी के साथ विवाह करना चाहता था. कुछ दिन पहले दोनों घर से भाग भी गये थे. बाद में मालिनी घर लौट आयी. इधर उसने उसे कहा था कि यदि उसे उससे शादी करनी है तो उसकी बेटी और पति की हत्या करनी होगी.
काफी दबाब के बाद उसने यह बात मान ली थी. पहले चरण में बेटी पार्वती की हत्या को योजना बनी. उसके बाद शंशाक की हत्या करनी थी. लेकिन शोर होने के बाद वह भाग निकला.पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोमवार को पार्वती के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. मालिनी फरार है. पुलिस मालिनी की तलाश कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें