34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : जामताड़ा में अवैध संबंध के शक में पत्नी और सास को टांगी से काटकर मार डाला

जामताड़ा : पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास की टांगी से काटकर हत्या कर दी. जामताड़ा के सदर थाना क्षेत्र के राखबन में हत्या की यह घटना शुक्रवार तड़के 3:30 बजे की है. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक बहादुर रवानी को गिरफ्तार कर […]

जामताड़ा : पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास की टांगी से काटकर हत्या कर दी. जामताड़ा के सदर थाना क्षेत्र के राखबन में हत्या की यह घटना शुक्रवार तड़के 3:30 बजे की है. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक बहादुर रवानी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल की गयी टांगी भी पुलिस ने जब्त कर ली है.

मृतकों की पहचान राधा देवी (32) और सरस्वती देवी (50) है. आरोपी युवक का नाम बहादुर रवानी है. वह 36 वर्ष का है. बहादुर रवानी देवघर जिला के कोरो थाना क्षेत्र के पाठकतेतरिया गांव का रहने वाला है. उसकी शादी लगभग 12 वर्ष पहले राखबन की राधा देवी से हुई थी. पिछले कुछ सालों से वह घरजमाई के रूप में ससुराल में बस गया था.

पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गयी टांगी बरामद कर ली गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें