25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपी : हिंदू महासभा के नेता रहे कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या, इलाके में हड़कंप

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े अपराधियों ने हत्या कर दी जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वारदात को तब अंजाम दिया गया जब कमलेश तिवारी अपने ऑफिस में थे. अपराधियों ने ऑफिस में ही उनका गला रेत दिया. गला […]

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े अपराधियों ने हत्या कर दी जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वारदात को तब अंजाम दिया गया जब कमलेश तिवारी अपने ऑफिस में थे. अपराधियों ने ऑफिस में ही उनका गला रेत दिया. गला रेतने के बाद उन्हें गोली भी मारी गयी.

खबरों की मानें तो बदमाशों ने कमलेश से उनके घर में ही बने ऑफिस में मुलाकात की. यहीं नहीं मुलाकात के दौरान चाय भी पी, उसके बाद घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये. वारदात लखनऊ के नाका इलाके की है.

कमलेश की पहचान हिंदू महासभा के नेता के रूप में थी. पुलिस फिलहाल इसे रंजिश का मामला मान रही है. वारदात के बाद कमलेश को फौरन ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें