34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालिंदी एक्सप्रेस के शौचालय में हुआ बम धमाका, मिला धमकी भरा पर्चा

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय में बुधवार शाम बम धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस को मौके से धमकी भरा पर्चा मिला है. कानपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्रा ने बताया कि भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के द्वितीय […]

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय में बुधवार शाम बम धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस को मौके से धमकी भरा पर्चा मिला है.

कानपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्रा ने बताया कि भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के द्वितीय सामान्य डिब्बे के शौचालय में विस्फोट हो गया. यह धमाका तब हुआ जब ट्रेन कानपुर सेंट्रल जाते वक्त बराजपुर स्टेशन के पास पहुंच रही थी.

चंद्रा ने बताया कि धमाके की वजह से ट्रेन के शौचालय का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

उन्होंने बताया कि ट्रेन में घटनास्थल से पुलिस को हाथ से लिखा पर्चा मिला है. पर्चे की लिखावट बहुत खराब है लिहाजा उसकी पूरी बात पढ़ी नहीं जा पा रही है, लेकिन इतना जरूर है कि उसमें धमकी भरी बातें लिखी गयी हैं. इस सवाल पर कि क्या यह जैश ए मोहम्मद का कारनामा हो सकता है, अपर पुलिस महानिदेशक ने इससे इनकार नहीं किया.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद रेलगाड़ी के सभी डिब्बों की सघन तलाशी ली जा रही है. विशेषज्ञों की टीम मौके पर पहुंच रही है. मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें