29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी ने की वॉट्सएप पर लाइव आत्महत्या

कोलकाता : पहले प्यार फिर तकरार और अंत में जान देने का अनोखा तरीका. अब सोशल मीडिया का उपयोग कर आत्महत्या जैसी घटना को भी लाइव यानी लोगों के सामने पेश करने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं. वॉट्सएप पर कॉल करने के बाद प्रेमिका को अपनी मौत का लाइव दिखाने की यह घटना […]

कोलकाता : पहले प्यार फिर तकरार और अंत में जान देने का अनोखा तरीका. अब सोशल मीडिया का उपयोग कर आत्महत्या जैसी घटना को भी लाइव यानी लोगों के सामने पेश करने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं.
वॉट्सएप पर कॉल करने के बाद प्रेमिका को अपनी मौत का लाइव दिखाने की यह घटना गुरुवार को बारुइपुर थाने के सोलपुर मेें घटी. मृतक का नाम सुरत राय (17) है. पुलिस ने किशोर के शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूरज के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है.
क्या है घटना
दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर का रहनेवाला सूरज स्थानीय पद्मपुकुर हाइ स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा का छात्र था. घटना वाले दिन उसने अपनी प्रेमिका को फोन किया था. उस दिन उसका अपनी प्रेमिका से किसी बात पर झगड़ा हुआ था.
उसी दिन रात 11 बजे के करीब उसने अपनी प्रेमिका के वॉट्सएप पर वीडियो कॉल किया था और उसी समय उसने अपने गले में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. पूरी घटना को उसकी प्रेमिका ने देखा था. उसने अपनी बड़ी बहन को इस बाबत जानकारी दी. उसकी बड़ी बहन ने सूरज के दोस्तों को इस घटना के बारे में बताया. जिसके बाद उसके माता-पिता को बंद घर में सूरज की मौत के बारे में जानकारी हुई. सूरज के घरवालों ने बारुइपुर थाने को इसकी जानकारी दी. साथ ही प्रेमिका पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें