27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विदेश जाने को बुआ के घर की लूटपाट

कोलकाता : प्रेमी के साथ विदेश जाकर बसने की चाहत को पूरा करने के लिए एक युवती ने अपनी बुआ के घर लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके लिए उसने अपनी बेस्ट फ्रेंड फुफेरी बहन साल्मली दास और उसकी नौकरानी कल्पना की हत्या की कोशिश की. हालांकि वह विदेश तो जा नहीं सकी, हवालात […]

कोलकाता : प्रेमी के साथ विदेश जाकर बसने की चाहत को पूरा करने के लिए एक युवती ने अपनी बुआ के घर लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके लिए उसने अपनी बेस्ट फ्रेंड फुफेरी बहन साल्मली दास और उसकी नौकरानी कल्पना की हत्या की कोशिश की. हालांकि वह विदेश तो जा नहीं सकी, हवालात जरूर पहुंच गयी.

यह लूट व हत्या की कोशिश की घटना बुधवार को हरिदेवपुर इलाके के डायमंड पार्क में हुई थी. घटना के एक दिन बाद गुरुवार को पुलिस ने प्रमुख आरोपी ओइंड्रिला रॉय उर्फ टिया, उसका प्रेमी रूपम समाद्दार और एक साथी पवित्र देवनाथ को गिरफ्तार किया.

ओइंड्रिला के फूफा अनूप कुमार दास डॉक्टर हैं. वह अक्सर अपनी बुआ के घर जाया करती थी. फुफेरी बहन साल्मली से उसकी काफी घनिष्ठता थी. इसीलिए उसने अपने फूफा और फुफेरी बहन से विदेश जाने के लिए 19 लाख रुपये मांगे थे, लेकिन दोनों ने रुपये देने में अपनी असमर्थता जतायी. इसके बाद ओइंड्रिला ने पूरे परिवार की हत्या कर लूटपाट की साजिश रची और लूट के रुपये से विदेश जाने की योजना थी. हत्या के लिए उसने पवित्र देवनाथ को सुपारी दी थी.

वह बुधवार दोपहर को अपने प्रेमी के साथ फुफेरी बहन के पहुंची. नौकरानी ने दरवाजा खोला. उन्हें साल्मली के बाथरूम होने की बात कह कर बैठने को कहा. जब नौकरानी पानी लेकर आयी तो दोनों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसकी चीख सुन कर साल्मली बाथरूम से निकली तो उस पर दोनों ने जानलेवा हमला कर दिया.

इसके बाद दोनों ने बाहर खड़े तीसरे साथी को बुला लिया. फुफेरी बहन व नौकरानी को मरा हुआ समझ कर घर की आलमारी से रुपये व गहने लूट कर तीनों फरार हो गये. हालांकि फुफेरी बहन और नौकरानी की जान नहीं गयी थी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने ओइंड्रिला के नाम का खुलासा किया. इसके बाद हरिदे‍वपुर थाने की पुलिस ने तीनों को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया.

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि हमले में बुरी तरह जख्मी साल्मली व कल्पना को प्राइवेट अस्पताल ले जाने के समय आरोपियों के नाम का उन्हें पता चल गया था, जिसके बाद दक्षिण 24 परगना के चंपाहाटी, सोनारपुर व रामनगर से तीनों को पकड़ लिया गया. अदालत में पेश करने पर तीनों को पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है. कत्ल में इस्तेमाल हथियार को भी जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें