34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो गिरफ्तार

हल्दिया : छात्रा की तस्वीर को सोशल मीडिया में वाइरल कर देने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप दो युवकों पर लगा है. घटना पांसकुड़ा के उत्तर मेचग्राम इलाके की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अयन सिंह(20) और विभाष माइती (22) को गिरफ्तार किया है. अयन खेजुरी तथा विभाष पांसकुड़ा […]

हल्दिया : छात्रा की तस्वीर को सोशल मीडिया में वाइरल कर देने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप दो युवकों पर लगा है. घटना पांसकुड़ा के उत्तर मेचग्राम इलाके की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अयन सिंह(20) और विभाष माइती (22) को गिरफ्तार किया है. अयन खेजुरी तथा विभाष पांसकुड़ा के काटाबनी का रहने वाला है. अयन का घर भले खेजुरी में हो लेकिन वह काटाबनी में अपने मामा के घर रहकर पढ़ता था. वह हल्दिया के मेघनाथ साहा इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में मेकानिकल विभाग में प्रथम वर्ष का छात्र है.
आरोप है कि 15 वर्षीय पीड़ित छात्रा के साथ अयन ने दोस्ती कर ली थी. पीड़ित छात्रा के घरवालों का आरोप है कि अयन ने छात्रा को फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीर मोबाइल फोन पर ले ली थी. शनिवार को उसने फोन करके छात्रा को बुलाया. छात्रा ने जब इनकार किया तो उसकी तस्वीरें वाइरल कर देने की धमकी दी.
बाध्य होकर रात करीब 12.30 बजे छात्रा घर से छिपकर निकली. आरोप है कि उसके घर से कुछ दूर ही एक बाग में छात्रा के साथ अयन और उसके साथी विभाष ने दुष्कर्म किया. छात्रा के चिल्लाने पर स्थानीय लोग आ गये. अयन व विभाष ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. खबर पाकर पांसकुड़ा थाने की पुलिस पहुंची और दोनों आरोपियों को उद्धार किया. बाद में छात्रा के परिवार वालों की शिकायत पर रविवार शाम को दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया. पांसकुड़ा थाने की पुलिस ने दोनों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म और पॉक्सो कानून की धाराएं लगायी हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें