32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी का झांसा देकर ठगी करनेवाला आरोपी पकड़ा गया

बालुरघाट : दक्षिण व उत्तर दिनाजपुर के अलावा मालदा जिले में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करनेवाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. शुक्रवार को सीआइडी की टीम ने कोलकाता के टालीगंज से आरोपी संजीव बनर्जी को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को उसे दक्षिण […]

बालुरघाट : दक्षिण व उत्तर दिनाजपुर के अलावा मालदा जिले में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करनेवाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. शुक्रवार को सीआइडी की टीम ने कोलकाता के टालीगंज से आरोपी संजीव बनर्जी को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को उसे दक्षिण दिनाजपुर लाया गया. गंगारामपुर की महकमा अदालत ने आरोपी को सात रोज की सीआइडी रिमांड में भेजने का आदेश दिया है.
आरोप है कि संजीव बनर्जी नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये अभ्यर्थियों से वसूले हैं. ठगी के शिकार श्यामपुर के निवासी महादेव मंडल ने कुछ दिनों पहले बंशीहारी थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. उसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया. आरोप की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच सीआइडी को सौंपी गयी.गंगारामपुर महकमा अदालत के सहायक सरकारी वकील जनार्दन सिंह ने बताया कि आगामी छह जुलाई को आरोपी को फिर अदालत में पेश किया जायेगा.
उल्लेखनीय है कि नौकरी दिलाने के नाम पर एक गिरोह काफी दिनों से सक्रिय है. आखिर में इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. सीआइडी की टीम इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि संजीव बनर्जी के साथ और कौन-कौन से लोग जुड़े हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें