Advertisement

crime

  • Oct 7 2019 1:12AM
Advertisement

बढ़ता जा रहा है क्राइम ग्राफ, युवक की गोली मारकर हत्या

बढ़ता जा रहा है क्राइम ग्राफ, युवक की गोली मारकर हत्या

 बेंगाबाद : ओझाडीह-पचंबा मुख्य मार्ग पर नइटांड़ के पास रविवार की शाम 4:30 बजे बाइक सवार एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. सुनसान स्थल पर घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गये. सूचना मिलने पर बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव, मोबाइल व बाइक को कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना इलाके के रानीखावा निवासी 35 वर्षीय विजय यादव (पिता रामचंद्र यादव) के तौर पर की गयी.

 
 विजय हेडफोन लगाये हुए था और औंधे मुंह जमीन पर पड़ा था. शव को देखकर यह कहा जा रहा है कि संभवत: बाइक चलाने के दौरान ही युवक को पीछे से गोली मारी गयी होगी. घटनास्थल से थोड़ी दूर पर ग्रामीण युवक फुटबॉल खेल रहे थे. अचानक फायरिंग की आवाज सुन कर वहां अफरातफरी मच गयी. सभी भागने लगे. खिलाड़ियों ने बताया कि गोली पहाड़ी के किनारे से सुनाई पडी. 
 
वहां सभी पहुंचे तो एक युवक गिरा पड़ा था. बाइक व मोबाइल भी पास में ही पड़ा था. युवक पेट के बल नीचे जमीन पर पडा था. पीठ व सर पर गोली लगने के निशान थे. खबर मिलते ही बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार, एएसआइ बिनोद कुमार सिह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया.
 
 इधर, मामले की जानकारी पर मृतक का जीजा महुआर पंचायत के गादी निवासी रिंकु यादव पहुंचा. रिंकु ने बताया कि रविवार की दोपहर 12 बजे विजय उसके घर आया था. विजय के साथ अलग बाइक पर तीन युवक भी थे. तीनों युवक एक घंटे के बाद निकल गये. लगभग तीन बजे विजय भी उसके घर से अपने घर के लिये निकला.
 
निरसा » वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत
थाना क्षेत्र के रामकनाली स्थित गणेश हार्डकोक भट्ठा के मुंशी सतीश सिंह (55) की मौत रविवार की सुबह फैक्ट्री के बाहर एनएच टू पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से हो गयी. चर्चा है कि मैथन से धनबाद की ओर जा रही कार ने उसे चपेट में लिया. सतीश फैक्ट्री से ट्रक पर लोड हुए हार्डकोक ट्रक का कांटा कराने जा रहा था.
 
 सड़क पार करने के दौरान वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इसमें उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन बरवा से रामकनाली पहुंच गये. फैक्ट्री कर्मी भी शव के साथ मुआवजा की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों 20 लाख मुआवजा की मांग कर रहे थे. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement