29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालपुर में फिर जेवर दुकानदार को अपराधियों ने बनाया निशाना, धराया

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र में सरकुलर रोड स्थित फॉरच्यून जेम्स एंड ज्वेलरी शॉप पर अपराधियों ने दस्तक दी. लेकिन दुकानदार व कर्मियों के साहस से डकैती होने से बच गयी. शनिवार की रात करीब आठ बजे हुई इस इस घटना में एक डकैत ने गोली भी चलाई, लेकिन गोली दीवार में जा लगी. दुकानदार […]

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र में सरकुलर रोड स्थित फॉरच्यून जेम्स एंड ज्वेलरी शॉप पर अपराधियों ने दस्तक दी. लेकिन दुकानदार व कर्मियों के साहस से डकैती होने से बच गयी. शनिवार की रात करीब आठ बजे हुई इस इस घटना में एक डकैत ने गोली भी चलाई, लेकिन गोली दीवार में जा लगी. दुकानदार व उनके कर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

इसके बाद पकड़े गये अपराधी की निशानदेही पर उसके तीन साथी हाजीपुर जाने वाली बस से दबोचे गये. एक अपराधी फरार है. सभी पांचों डकैत बिहार के हाजीपुर के बताये जा रहे हैं. हाथापाई व गोली-चालन में दुकानदार पवन गुप्ता के चेहरे पर थोड़ी चोट लगी है. एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में अपराधियों के बिहार के होने की बात सामने आयी है. उनका ब्योरा खंगाला जा रहा है.
फॉरच्यून जेम्स एंड ज्वेलरी शॉप के मालिक पवन कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे वे दुकान के गेट के पास थे. इस दौरान दुकान में उनके बेटे नीतेश कुमार गुप्ता, कर्मचारी करण तिवारी सहित कुल आठ कर्मी मौजूद थे.
इसी बीच हथियार के साथ पांच अपराधी दुकान में पहुंचे. पवन गुप्ता स्थिति को समझ एक अपराधी से उलझ गये, तभी दूसरे अपराधी ने उन पर गोली चला दी. धक्का-मुक्की में गोली दीवार में जा लगी. एक अपराधी का रिवाल्वर नीचे गिर गया. इसी बीच पवन के बेटे नीतेश व कर्मचारी करण तिवारी ने एक अपराधी को दबोच लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.
पुलिस मौके पर पहुंची और रिवाल्वर तथा अपराधी को लेकर थाने पहुंची. पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि उसके अन्य साथी हाजीपुर जानेवाली बस में हैं. पुलिस उसे लेकर हाजीपुर जानेवाली बस की तलाश में कांटा टोली पहुंची, जहां तीन अन्य अपराधी बस से पकड़े गये. एक अन्य अपराधी अब भी फरार है, जिसकी तलाश में छापेमारी जारी है.
सरकुलर रोड स्थित फॉरच्यून जेम्स एंड ज्वेलरी शॉप में हथियार लेकर डाका डालने पहुंचे थे पांच अपराधी
दुकानदार व स्टाफ ने दिखाया साहस, एक अपराधी को पकड़ा
अपराधी की निशानदेही पर हाजीपुर जाने वाली बस से तीन अन्य अपराधी भी गिरफ्तार पूछताछ जारी
व्यवसाय करना होता जा रहा है मुश्किल, विधि-व्यवस्था चौपट : लोहिया
छोटानागपुर चेंबर ऑफ कामर्स के लॉ एंड आर्डर कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण लोहिया ने बताया कि शहर में व्यवसाय करना मुश्किल होता जा रहा है. लॉ एंड आर्डर की स्थिति बेहद खराब है. दिनदहाड़े गोली, लूटपाट व चोरी की घटनाएं घट रही हैं. व्यवसायी दहशत में हैं और पुलिस का खुफिया तंत्र पूरी तरह फेल है. ऐसी स्थिति में सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें