27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गाय चोरी कर भाग रहे अपराधी को पकड़ा, की पिटाई

रांची : गाय चोरी कर भाग रहा एक अपराधी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जबकि दो भागने में सफल रहे. पकड़ा गया अपराधी वकील अंसारी भागने के दौरान बाइक से गिर गया, जिससे वह पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि बाइक से गिरने और ग्रामीणों की पिटायी से उसके दाहिने आंख में चोट लग […]

रांची : गाय चोरी कर भाग रहा एक अपराधी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जबकि दो भागने में सफल रहे. पकड़ा गया अपराधी वकील अंसारी भागने के दौरान बाइक से गिर गया, जिससे वह पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि बाइक से गिरने और ग्रामीणों की पिटायी से उसके दाहिने आंख में चोट लग गयी. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे कांके थाना के हवाले कर दिया. पुलिस वकील को पहले सदर हॉस्पिटल ले गयी. वहां से चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया.

डॉक्टरों ने इलाज के बाद उसे वापस पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया और फिर जेल भेज दिया. इस मामले में कांके थाना प्रभारी विनय कुमार ने कहा कि वकील अंसारी एतलातू का रहनेवाला है. गाय चोरी के बाद बाइक से भागने के दौरान वह गिर गया था, जिससे उसके एक आंख के पास चोट लगी है. आंख निकालने या आंख फोड़ने की बात अफवाह है.
चोरी के बारे में कब पता चला : इधर, इस मामले में सेमरटोली निवासी रमेश यादव ने कांके थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. कहा है कि वह रात में घर में सोये हुए थे, तभी पवन नामक रिश्तेदार आया. बोला कि कोई आदमी गाय ले जा रहा है. इसके बाद आसपास के कुछ लोगों के साथ उन्होंने उसका पीछा किया. लक्ष्मण नगर के समीप गाय ले जाते तीन अपराधी दिखे.
ग्रामीणों को देखने के बाद वे लोग बाइक से भागने लगे. इस क्रम में वकील अंसारी पकड़ा गया. उसने बताया कि भागे दो सहयोगी पिठोरिया निवासी मशरुफ अंसारी और मिल्लत कॉलोनी, कांके निवासी मिथुन अंसारी हैं. आरोप है कि मिथुन गाय चोरी करवाने वालों को ठिकाना उपलब्ध करता है. इस क्रम में वे लोग लक्ष्मण नगर में मोटरसाइकिल खड़ी कर वहां से पैदल सेमरटोली गाय चोरी करने गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें