36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर में भूमि विवाद में युवक पर फेंका तेजाब, रेफर

दलसिंहसराय (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी. इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी थी कि मंगलवार की देर रात दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. इसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के नवल किशोर चौधरी के […]

दलसिंहसराय (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी. इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी थी कि मंगलवार की देर रात दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी.

इसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के नवल किशोर चौधरी के पुत्र रामबालक चौधरी के ऊपर एसिड फेंक दिया. एसिड अटैक से झुलसे रामबालक चौधरी को परिजनों ने देर रात दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. अस्पताल उपाधीक्षक डाॅ अरुण कुमार ने बताया कि झुलसे युवक का इलाज पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है.
रामबालक ने पूछताछ में बताया कि मारपीट व एसिड डाल कर जान लेने की कोशिश की गयी है. उसने गांव के ही पांच लोगों मोहन चौधरी, कुंदन, राजीव, कन्हैया व उसके दामाद विकास पर एसिड अटैक कर हमला करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर पटना पुलिस ने एसिड अटैक के शिकार युवक का बयान लिया है. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर दोनों ओर से मंगलवार को आवेदन दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें