27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फरीदाबाद में कोलकाता के वरिष्ठ अधिकारी की हत्या

फरीदाबाद/कोलकाता : फरीदाबाद के थाना मुजेसर क्षेत्र के अंतर्गत बाटा चौक के पास टाटा स्टील के डिस्ट्रीब्यूशन प्लांट के वरिष्ठ प्रबंधक और कोलकाता के मूल निवासी अरिंदम पाल को एक निष्कासित कर्मचारी विश्वास पांडेय ने ऑफिस में ही गोलियाें से छलनी कर दिया. अरिंदम को गंभीर हालत में एस्कॉर्ट्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें […]

फरीदाबाद/कोलकाता : फरीदाबाद के थाना मुजेसर क्षेत्र के अंतर्गत बाटा चौक के पास टाटा स्टील के डिस्ट्रीब्यूशन प्लांट के वरिष्ठ प्रबंधक और कोलकाता के मूल निवासी अरिंदम पाल को एक निष्कासित कर्मचारी विश्वास पांडेय ने ऑफिस में ही गोलियाें से छलनी कर दिया. अरिंदम को गंभीर हालत में एस्कॉर्ट्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अरिंदम को पांच गोलियां लगी हैं. मुजेसर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
मूलरूप से कोलकाता निवासी अरिंदम पाल टाटा स्टील के प्रॉसेसिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन प्लांट में सीनियर मैनेजर (सप्लाई चेन) के रूप में कार्यरत थे. शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे अरिंदम यार्ड से ऑफिस में अपने एक साथी से माल से लदी गाड़ियों को रवाना करने के बारे में चर्चा करने पहुंचे थे. भोजन अवकाश का समय होने के कारण आॅफिस में कुछ लोग बैठे, तो कुछ खाना खाने गये हुए थे.
इसी दौरान कंपनी से करीब पांच माह पहले निकाला गया कर्मी विश्वास पांडेय वहां पहुंच गया. विश्वास मूलरूप से इलाहाबाद का रहनेवाला है और यहां काम करने के दौरान एनआइटी एक में रहता था. पता चला है कि करीब पांच माह पूर्व खराब बर्ताव के कारण उसे कंपनी से निकाल दिया गया था. इस मामले की जांच अरिंदम ने की थी. इसके बाद से ही विश्वास मैनेजर अरिंदम से दुश्मनी रखता था.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इससे पहले कि कोई उससे कुछ पूछता, उसने जेब से पिस्तौल निकाल अरिंदम पर सीधे फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर हर कोई बाहर की तरफ भागा. बताया जाता है कि ऑफिस में मौजूद लोगों ने विश्वास को पकड़ने के लिए शोर भी मचाया और उसके पीछे भी भागे, मगर वह फायरिंग करता हुआ फरार हो गया.
,
ऑफिस में मौजूद साथी अरिंदम को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, मगर वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थाना मुजेसर प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. मौके पर फॉरेंसिक टीम व क्राइम ब्रांच की टीमों ने सबूत जुटाये हैं. जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें