27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : नौबतपुर इलाके में हुआ था गैंगरेप

शर्मनाक. वीडियो वायरल किया और मामले को दबाने के लिए प्रेमी से करा दी शादी पटना : हाल में गैंगरेप के एक वीडियो वायरल मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है. सूत्रों के अनुसार गया पुलिस व पटना पुलिस द्वारा गैंगरेप के दो आरोपितों को पकड़ने की चर्चा है. हालांकि इस बात की आधिकारिक […]

शर्मनाक. वीडियो वायरल किया और मामले को दबाने के लिए प्रेमी से करा दी शादी

पटना : हाल में गैंगरेप के एक वीडियो वायरल मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है. सूत्रों के अनुसार गया पुलिस व पटना पुलिस द्वारा गैंगरेप के दो आरोपितों को पकड़ने की चर्चा है. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि न तो पटना पुलिस कर रही है और न ही गया पुलिस. पुलिस का कहना है कि फिलहाल सभी आरोपित फरार है. पटना जिला के सिटी एसपी वेस्ट रवींद्र कुमार ने गिरफ्तारी से इन्कार किया है. पुलिस ने पीड़िता की पहचान कर ली और घटना में शामिल लोगों के नाम-पता की जानकारी ले चुकी है. हालांकि पुलिस उनके नामों का खुलासा नहीं कर रही है. युवक नौबतपुर इलाके के ही हैं और वे लोग लड़की को अच्छी तरीके से जानते थे. पुलिस को जानकारी मिली है कि यह घटना नौबतपुर इलाके में विक्रम लखपुर नहर के पश्चिम नारायणपुर फील्ड में घटित हुई थी और इस दौरान वीडियो भी बनाया गया और उसे वायरल कर दिया.
युवती व उसके प्रेमी से पुलिस कर रही है पूछताछ, पुलिस उन्हें ले जा रही है गया
सूत्रों के अनुसार जब मामला बढ़ने लगा और पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपितों ने युवती की शादी उसके ही प्रेमी से करा दी. फिलहाल युवती व उसके प्रेमी से पुलिस पूछताछ कर रही है. गया पुलिस उन दोनों को लेकर निकल गयी है और उन दोनों का बयान गया जिला न्यायालय में कराया जायेगा.
लड़की ननिहाल में आयी थी प्रेमी से मिलने : बताया जाता है कि यह घटना मई के प्रथम सप्ताह की है. क्योंकि पांच मई को ही गैंगरेप का वीडियो वायरल हो गया था. लड़की का ननिहाल नौबतपुर में है और वह खुद जहानाबाद के कलपा इलाके की रहने वाली है. वह अपने प्रेमी के साथ अपने गांव से कुछ दूरी पर नारायणपुर फिल्ड में बात कर रही थी. इसी बीच उसी इलाके के युवकों ने देख लिया और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला. एक युवक ने वीडियो बना डाली और उसे वायरल कर दिया.
कैसे हुआ खुलासा : यह वायरल वीडियो राज्य अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष विधानंद विकल के वाट्सअप पर भी उनके एक सहयोगी ने गया जिला से भेजा. कई लोग उस वीडियो को फर्जी मान रहे थे, लेकिन विधानंद विकल ने उसे गंभीरता से लेते हुए आईजी कमजोर वर्ग व अन्य पुलिस अधिकारियों को भेजा और कार्रवाई करने का आग्रह किया. पुलिस अधिकारियों ने भी तुरंत संज्ञान लिया और फिर आईजी कमजोर वर्ग व जोनल आईजी के निर्देश पर गया जिले के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. पटना,जहानाबाद और गया जिले की पुलिस व चौकीदार के साथ ही विकास मित्र को उन तमाम आरोपितों की फोटो भेजी गयी जो वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहे थे. इसके बाद उन युवकों के संबंध में जानकारी मिली तो वे फरार मिले. इसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों से पूछताछ की तो यह जानकारी मिली कि वे लोग बिहार के बाहर चले गये हैं. यह भी जानकारी मिली है कि उन लोगों ने लड़की की उसके प्रेमी से स्थानीय एक मंदिर में शादी कर मामले को दबाने का प्रयास किया है. इसके बाद पुलिस ने लड़की व उसके प्रेमी से पूछताछ की. जिसमें पूरी घटना की सारी कहानी सामने आ गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें