34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फरीदाबाद में कोलकाता के प्रबंधक की हत्या का अारोपी हुआ गिरफ्तार

फरीदाबाद/कोलकाता :फरीदाबाद के थाना सेक्टर 24 के एरिया में टाटा स्टील कंपनी के अंदर घुसकर कोलकाता के मूल निवासी वरिष्ठ प्रबंधक अरिंदम पाल की हत्या के आरोपी विश्वास पाण्डेय को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने गिरफ्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि आरोपी 9 नवंबर को टाटा कंपनी के सीनियर मैनेजर को कथित तौर पर गोली […]

फरीदाबाद/कोलकाता :फरीदाबाद के थाना सेक्टर 24 के एरिया में टाटा स्टील कंपनी के अंदर घुसकर कोलकाता के मूल निवासी वरिष्ठ प्रबंधक अरिंदम पाल की हत्या के आरोपी विश्वास पाण्डेय को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने गिरफ्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि आरोपी 9 नवंबर को टाटा कंपनी के सीनियर मैनेजर को कथित तौर पर गोली मारकर फरार हो गया था.
इस संबंध में थाना मुजेसर में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर विमल को सौंपी गयी थी. विश्वास पाण्डेय पुत्र रमा दत्त पाण्डेय निवासी गांव शुकलपुर जिला प्रयागराज उत्तर प्रदेश का निवासी है.
पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो के आदेशानुसार व लोकेंदर सिंह डीसीपी क्राइम के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए इंचार्ज क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 फरीदाबाद इंस्पेक्टर विमल कुमार व उनकी टीम के एसअाइ प्रहलाद सिंह, एएसआइ पवन कुमार, संदीप कुमार, शमीम ने टाटा स्टील व लोजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीनियर मैनेजर मृतक अरिंदम पाल की हत्या की वारदात सुलझाते हुए 36 घंटे के अंदर आरोपी विश्वास पांडेय को गिरफ्तार किया है.
उल्लेखनीय है कि नौ नवंबर को उपरोक्त आरोपी ने दिन दहाड़े टाटा स्टील व लोजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में घुसकर सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल पर कथित तौर पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां चलाकर हवा में पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गया था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अरिंदम पाल व अन्य कंपनी कर्मचारियों ने मिलकर उसके खिलाफ साजिश रचकर नौकरी ने निकलवा दिया था.
आरोपी ने इसी बात का बदला लेने के लिए अरिंदम सहित अन्य तीन कर्मचारियों को मारना चाहता था, जिसके लिए वह इलाहबाद से एक पिस्तौल व 25 कारतूस 90,000 रुपये में खरीदकर लाया था. आरोपी विश्वास पांडेय ने दिवाली के दिन पार्क मे दो गोली चलाकर प्रक्टिस भी की थी.
सिंगापुर भागने का था इरादा
आरोपी विश्वास पांडेय की अपराध करने से पहले सिंगापुर की एक एमएनसी कंपनी में नौकरी की बात हो गयी थी. उसने इसी 15 नवंबर को देश छोड़कर सिगांपुर जाने की योजना बनायी थी. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने पूर्ण तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी की योजना नाकाम कर सैनिक कलोनी ,गुड़गांव रोड से गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें