34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचायत चुनाव में विजयी भाजपा प्रत्याशियों के घरों में तोड़फोड़, मारपीट

कूचबिहार : चुनाव खत्म होने के बावजूद कूचबिहार में राजनीतिक हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार रात कूचबिहार के पुंडीबाड़ी इलाके में विजयी भाजपा प्रत्याशी के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. घटना में चार भाजपा समर्थक घायल हुए है. इलाके में भारी तनाव है. […]

कूचबिहार : चुनाव खत्म होने के बावजूद कूचबिहार में राजनीतिक हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार रात कूचबिहार के पुंडीबाड़ी इलाके में विजयी भाजपा प्रत्याशी के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. घटना में चार भाजपा समर्थक घायल हुए है.
इलाके में भारी तनाव है. घायल दो भाजपा समर्थकों पुलिन विश्वास (40) व विधान विश्वास (27) को कूचबिहार के एमजेएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं शनिवार को गुड़ियाहाट 1 नंबर ग्राम पंचायत के भाजपा की विजयी प्रत्याशी पिंकी राय के घर में तृणमूल समर्थकों ने तोड़फोड़ की.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि पुंडीबाड़ी ग्राम पंचायत के कालाराम गांव में भाजपा के विजयी प्रत्याशी है सुकुमार विश्वास. शुक्रवार रात वह अपने घर पर परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत कर रहे थे. आरोप है कि उस समय सत्ताधारी पार्टी समर्थित कुछ बदमाशों ने उनके घर पर हथियार लेकर हमला कर दिया. घटना में चार लोग घायल हो गये. चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे तो बदमाश भाग निकले. घायलों को बरामद कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
चंदे की भी मांग की जा रही है: भाजपा
भाजपा नेता सुकुमार राय ने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस भाजपा के विजयी प्रत्याशियों पर अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए दबाव बना रहे है. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी गयी. इसके अलावा 20 से 25 हजार रुपये चंदे की भी मांग रखी गयी है. भाजपा की ओर से बताया गया है कि मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गयी है. पार्टी के जिला अध्यक्ष को भी मामले से अवगत कराया जा चुका है.
डराने-धमकाने का आरोप
इधर, शनिवार सुबह कूचबिहार 1 नंबर ब्लॉक की गुड़ियाहाट 1 नंबर ग्राम पंचायत की भाजपा की विजयी प्रत्याशी पिंकी राय के घर पर तृणमूल की ओर से हमला किया गया है. इसपर भाजपा कूचबिहार जिला अध्यक्ष निखिलरंजन दे ने बताया कि तृणमूल के कार्यकर्ता लगातार भाजपा के विजयी प्रत्याशियों को डरा-धमका रहे हैं. उनके घरों में तोड़फोड़ के साथ ही मारपीट की जा रही है. इस संबंध में तृणमूल के कूचबिहार जिला अध्यक्ष मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने आरोप को बेबुनियाद बताया है. उन्होने कहा कि यह भाजपा के गुटीय विवाद का परिणाम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें