31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल में दो गुटों में हिंसा, देसी बम से किया विस्फोट, गोलियां भी चलायीं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में गुरुवार को हिंसा भड़क उठी. असामाजिक तत्वों के दो गुटों के बीच हुई इस हिंसा में देसी बम का जमकर इस्तेमाल किया गया. गोलियां भी चलायी गयीं. बम विस्फोट और गोलियों की आवाज सुनकर दहशतजदा लोग अपने घरों में दुबक […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में गुरुवार को हिंसा भड़क उठी. असामाजिक तत्वों के दो गुटों के बीच हुई इस हिंसा में देसी बम का जमकर इस्तेमाल किया गया. गोलियां भी चलायी गयीं. बम विस्फोट और गोलियों की आवाज सुनकर दहशतजदा लोग अपने घरों में दुबक गये.

पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गयी है. पुलिस ने उपद्रवियों को वहां से खदेड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि है हिंसा किस वजह से भड़की. तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अर्जुन सिंह भाटपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन हैं.

अर्जुन सिंह ने जब से तृणमूल कांग्रेस का दामन छोड़ा है, यहां आये दिन हिंसा होती रहती है. लोकसभा चुनावों के दौरान भी यहां खूब हिंसा हुई थी. तृणमूल ने भाजपा पर गड़बड़ी करने और हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था, तो भाजपा ने तृणमूल पर सत्ता का दुरुपयोग करने के आरोप लगाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें