28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी देने के नाम पर ठगी, सचिव गिरफ्तार

रांची : एनजीओ कृषि विकास शिल्प केंद्र की आड़ में फर्जी तरीके से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर जगन्नाथपुर पुलिस ने एनजीओ के सचिव अरविंद कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके दफ्तर में छापेमारी कर नौकरी से संबंधित 467 फॉर्म और 138 नियुक्त पत्र बरामद किये हैं. वर्तमान में पुलिस […]

रांची : एनजीओ कृषि विकास शिल्प केंद्र की आड़ में फर्जी तरीके से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर जगन्नाथपुर पुलिस ने एनजीओ के सचिव अरविंद कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके दफ्तर में छापेमारी कर नौकरी से संबंधित 467 फॉर्म और 138 नियुक्त पत्र बरामद किये हैं.

वर्तमान में पुलिस को एक युवक से 30 हजार रुपये ठगने की जानकारी मिली है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने मामले में ठगी के आरोप में ग्रामीण विकास विभाग के आइटी सेल में पदस्थापित किसलय कुमार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.
जिसमें ठगी का आरोपी अरविंद कुमार के अलावा परमेंद्र कुमार, राहुल कुमार सिन्हा और पंकज कुमार को बनाया गया है. प्राथमिकी के अनुसार शिकायत करनेवाले एक युवक ने 22 मई को फोन पर सिंह मोड़ स्थित गोदावरी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में ऑफिस खोल कर नौकरी के नाम पर ठगी की जानकारी दी थी.
यह भी बताया था कि एनजीओ की आड़ में भारत सरकार के ग्रामीण विकास विभाग में नौकरी दिलाने का कारोबार किया जा रहा है. बाद में किसलय कुमार को ग्रामीण विकास विभाग के सचिव ने जांच की जिम्मेवारी सौंपी. उन्होंने पुलिस के सहयोग से 25 मई को पूरे मामले की जांच की. जांच में मामले को सही पाया. इसके बाद उन्होंने मामले की लिखित शिकायत पुलिस के पास की. जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें