30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी के अपहरण के आरोप में दो गिरफ्तार

कोलकाता : एक व्यवसायी का अपहरण कर 15 लाख की फिरौती मांगनेवाले दो अपहर्ताओं को बनगांव थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर व्यवसायी को उनके चंगुल से मुक्त कराया. आरोपियों के नाम अलमायून सरदार और आनंद बिश्वाल हैं. पुलिस ने दोनों को मंगलवार की रात स्वरूप नगर इलाके से गिरफ्तार किया. पुलिस सूत्रों से मिली […]

कोलकाता : एक व्यवसायी का अपहरण कर 15 लाख की फिरौती मांगनेवाले दो अपहर्ताओं को बनगांव थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर व्यवसायी को उनके चंगुल से मुक्त कराया. आरोपियों के नाम अलमायून सरदार और आनंद बिश्वाल हैं. पुलिस ने दोनों को मंगलवार की रात स्वरूप नगर इलाके से गिरफ्तार किया.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाबरा के रानीपुर निवासी चनाचूर व्यवसायी सुब्रत मजूमदार सोमवार दोपहर से लापता था. उसी रात किसी अनजान नंबर से उसके परिवारवालों के पास फोन आया और उनसे 15 लाख की फिरौती मांगी गयी. इसके बाद सुब्रत के परिजनों के घटना की शिकायत हाबरा थाना में दर्ज करायी.
शिकायत मिलने के बाद पुलिस उस नंबर का डिटेल निकाल कर मामले की जांच में जुट गयी. पुलिस ने बताया कि मोबाइल नंबर ट्रैक करने पर उसका लोकेशन स्वरूपनगर में पाया गया. इसके बाद मंलगवार रात स्वरूपनगर इलाके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अलमायून स्वरूप नगर के नित्यानंदपल्ली और आनंद, आमुदियार इलाके का रहनेवाला है. बताया गया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ गांजा तस्करी समेत कई आपराधिक मामले पहले से ही थाने में दर्ज हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें