30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल कर्मियों के दो वाहन फूंके; भाजपा पर लगाया आरोप, थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम दो के छोट रामचंद्रपुर गांव में तृणमूल कार्यकर्ताओं के दो वाहनों में असामाजिक तत्वों ने आग लगा उसे फूंक दी. घटना के बाद से इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं में उत्तेजना है. घटना के पीछे तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा का हाथ बता रहे हैं. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने मामले […]

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम दो के छोट रामचंद्रपुर गांव में तृणमूल कार्यकर्ताओं के दो वाहनों में असामाजिक तत्वों ने आग लगा उसे फूंक दी. घटना के बाद से इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं में उत्तेजना है. घटना के पीछे तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा का हाथ बता रहे हैं. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस इलाके में टहलदारी चला रही है.
वाहन मालिक तृणमूल कार्यकर्ता गुरुदास अधिकारी तथा उनके भाई राजू अधिकारी ने बताया कि उन लोगों के पास दो मारूति वैन है. उसे वे किराये पर चलाते हैं. उसी से उनके परिवार का भरण पोषण होता है. अधिकारी भाइयों का आरोप है कि कल देर रात भाजपा समर्थित गुंडों ने उनके दोनों वाहनों को निशाना बनाते हुये उसमें आग लगा दी.
देखते ही देखते दोनों कारें जलकर भस्म हो गयी. घटना को लेकर स्थानीय थाने में भाजपा समर्थित गुंडों के खिलाफ अभियोग दायर किया गया है. अधिकारी भाइयों ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान दोनों ने भाजपाइयों का विरोध किया था. इसी गुस्से के कारण ही स्थानीय भाजपा समर्थित अपराधियों ने उनके वाहनों को जलाकर राख कर दिया.
भाजपा के जिला नेता रमन शर्मा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने साफ कहा है कि भाजपा के समर्थक या कार्यकर्ता इस तरह का कुकृत्य नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि तृणमूल के आपसी गुटीय कलह के कारण ही यह घटना हुयी है. इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है. मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें