25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

खड़गपुर : झाड़ग्राम जिला के बिनपुर थाना अंतर्गत शिलदा इलाके से पुलिस ने बेटे की गर्लफ्रेंड से दुष्कर्म के आरोप में एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम चिन्मय मंडल है. वह भाजपा एसी-एसटी मोर्चा का जिला सह सभापति है. मालूम हो कि सोमवार को चिन्मय […]

खड़गपुर : झाड़ग्राम जिला के बिनपुर थाना अंतर्गत शिलदा इलाके से पुलिस ने बेटे की गर्लफ्रेंड से दुष्कर्म के आरोप में एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम चिन्मय मंडल है. वह भाजपा एसी-एसटी मोर्चा का जिला सह सभापति है.

मालूम हो कि सोमवार को चिन्मय मंडल के बेटे का जन्मदिन था. जन्मदिन की पार्टी में चिन्मय के बेटे की गर्लफ्रेंड भी आयी थी. रात को पार्टी खत्म होने के बाद चिन्मय, बेटे की गर्लफ्रेंड को अपनी गाड़ी मेें बैठाकर उसके घर पहुंचाने के लिए निकला. पीड़िता का आरोप है कि चिन्मय उसे घर न ले जाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसी दौरान लड़की के पिता ने देर होने के कारण लड़के के पिता चिन्मय के मोबाइल पर फोन किया और पीड़िता ने शोर मचाकर घटना और जगह की जानकारी अपने पिता को दे दी. जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता मौके पर पहुंचे और आरोपी की पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले किया. वहीं, चिन्मय की पत्नी का कहना है कि चिन्मय ने पंचायत चुनाव में तृणमूल के खिलाफ जिला परिषद का चुनाव लड़ा था. उसके बाद से ही तृणमूल समर्थक उन्हें धमकी दे रहे थे. यह तृणमूल की साजिश है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें