36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेशायर होम रोड में महिला के गले से सोने की चेन ले उड़े बाइक सवार

रांची : सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड में अर्पणा अपार्टमेंट के सामने वाली गली में एक महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइकर्स गैंग के लोग सोने की चेन ले उड़े. ब्लू कलर की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों की संख्या दो थी. अपराधियों की यह करतूत आसपास में लगे सीसीटीवी में कैद […]

रांची : सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड में अर्पणा अपार्टमेंट के सामने वाली गली में एक महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइकर्स गैंग के लोग सोने की चेन ले उड़े. ब्लू कलर की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों की संख्या दो थी. अपराधियों की यह करतूत आसपास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है.
इस मामले में पीड़िता आरती सिन्हा ने बताया कि वे दोपहर करीब पौने दो बजे घर के पास ही स्थित ब्यूटी पार्लर गयी थीं. वहां से वह अपनी देवरानी नेहा सिन्हा के साथ वापस 1:42 बजे अपने घर की ओर जा रही थी.
इसी दौरान घर के गेट के कुछ पहले ब्लू रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पीछे से आये और गले पर झपट्टा मारकर करीब 80 हजार रुपये मूल्य की सोने का चेन ले उड़े. फिर अपराधी तेजी से चेशायर होम की ओर भाग निकले. तत्काल ही घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. खुद सदर थानेदार वेंकटेश कुमार भी आये.
उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी की पड़ताल की. मामले में सदर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन उसकी संलिप्तता सामने नहीं आने पर उसे छोड़ दिया गया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें