39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : शहाबुद्दीन से जुड़े नौ मामलों में हुई सुनवाई

सीवान : मंडलकारा में गठित विशेष अदालत में शहाबुद्दीन से जुड़े नौ मामलों में आंशिक सुनवाई हुई. प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में विश्वनाथ यादव पर जानलेवा हमला के मामले में आंशिक सुनवाई की गयी. यह मामला 24 जून 2009 की है. मुफस्सिल थाने के गोपालापुर चौक पर स्थित आजाद मेडिकल हॉल […]

सीवान : मंडलकारा में गठित विशेष अदालत में शहाबुद्दीन से जुड़े नौ मामलों में आंशिक सुनवाई हुई. प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में विश्वनाथ यादव पर जानलेवा हमला के मामले में आंशिक सुनवाई की गयी.

यह मामला 24 जून 2009 की है. मुफस्सिल थाने के गोपालापुर चौक पर स्थित आजाद मेडिकल हॉल पर बैठे थे तभी अपराधियों ने गोली चला दी, जिससे जख्मी हो गये. इस मामले में मो शहाबुद्दीन, त्रिलोकी नाथ पांडे, रामबालक कमकर, गुड्डू मियां व मुमताज को आरोपित किया गया था.

दूसरा मामला राजीव रोशन की हत्या से जुड़ा है. इस मामले में अभियोजन द्वारा साक्षी प्रस्तुत नहीं किया गया. तीसरा मामला प्रतापपुर गोली कांड से जुड़ा है. यह मामला 16 मार्च 2002 की है. एसीजेएम तीन मनोज कुमार श्रीवास्तव के न्यायालय में छह मामले लंबित है. इस मौके पर अभियोजन के ओर से विशेष सहायक अभियोजक रघुवर सिंह, रामराज सिंह तथा बचाव पक्ष की ओर से मो. मोबीन मियां, उतीम मियां उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें