27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : आरा में बच्ची की मौत के बाद सदमे में दादा ने दम तोड़ा

आरा (भोजपुर) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़की सनदिया गांव में बुधवार को कुएं में गिरने से एक 10 वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी. बच्ची की मौत की खबर जब उसके दादा को लगी तो उनकी भी जान चली गयी. मृत बच्ची की पहचान कावेरी कुमारी के रूप में की गयी, जो बड़की सनदिया […]

आरा (भोजपुर) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़की सनदिया गांव में बुधवार को कुएं में गिरने से एक 10 वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी. बच्ची की मौत की खबर जब उसके दादा को लगी तो उनकी भी जान चली गयी.

मृत बच्ची की पहचान कावेरी कुमारी के रूप में की गयी, जो बड़की सनदिया गांव निवासी प्रमोद चौधरी की पुत्री थी. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. शव को कुएं से बाहर निकाला गया. इधर, कावेरी की मौत की खबर सुनकर उसके छोटे दादा इंद्रदेव चौधरी सदमे में चले गये. इसके बाद उनकी मौत हो गयी.

कुछ देर के बाद सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाने से उनकी मौत हो गयी. एक साथ दो घटनाएं होने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. घटना के बाद प्रमोद चौधरी के घर में भीड़ जुट गयी.

लोग भी इस घटना से काफी मर्माहत हैं. बताया जा रहा है कि बच्ची खेलते-खेलते कुएं में जा गिरी. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि बच्ची कुएं में गिर गयी है, तब तक काफी देर हो चुकी थी. इधर, दादा इंद्रदेव चौधरी की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही थी, पोती की मौत की खबर मिलते ही वह सदमे में चले गये और उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें