36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

12 साल के नाबालिग ने किया था पांच साल की बच्ची से रेप

पटना : गर्दनीबाग इलाके में रेलवे लाइन के किनारे एक झाड़ी में पांच साल की बच्ची के साथ रेप किये जाने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. उसे सालिमपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर बिहटा गांव से गिरफ्तार किया गया है. आरोपित अपने मामा के घर छिपा हुआ था. खास बात […]

पटना : गर्दनीबाग इलाके में रेलवे लाइन के किनारे एक झाड़ी में पांच साल की बच्ची के साथ रेप किये जाने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. उसे सालिमपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर बिहटा गांव से गिरफ्तार किया गया है. आरोपित अपने मामा के घर छिपा हुआ था. खास बात यह है कि इस घिनौनी घटना को अंजाम देने वाला आरोपित बारह साल का है.
गिरफ्तारी के बाद उसकी उम्र को लेकर जो कागजात सामने आये हैं उससे पुलिस का कहना है कि उसकी उम्र महज बारह साल की है. घटना के नौ दिन बाद महिला थाने की नयी थानेदार रवि रंजना कुमारी को यह सफलता मिली है. पुलिस ने उससे पूछताछ की है. उसने अपना जुर्म कबूल किया है. अब आरोपित को जुबेनाइल जज बोर्ड के सामने पेश किया जायेगा.
उसका बयान होगा, फिर उसे रिमांड होम भेजा जायेगा.इधर-उधर छिपता रहा, दो दिन पहले पहुंचा था मामा के घरदरअसल अपने पड़ोस में रहने वाली पांचसाल की बच्ची के साथ पिछले शुक्रवार को नाबालिग लड़के ने रेप किया था. घटना के बाद जबबच्ची की हालत बिगड़ी, तोउसका इलाज करा कर मामला दबाने का प्रयास किया, लेकिन जबहालत में सुधार नहीं हुआ, तो आरोपित फरार हाे गया. पहले वह इधर-उधर छिपता रहा, फिर वह अपने मामा के घर गया. लेकिन जब पुलिस की हर जगह छापेमारी होने लगी, तो वह वहां से निकल गया.
दो दिन पहले फिर से वह सालिमपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर बिहटा गांव अपने मामा के घर पहुंचा. वहीं पर छिपकर रह रहा था. इधर, लगातार छापेमारी कर रही पुलिस आरोपित के सभी रिश्तेदारों से पूछताछ कर चुकी थी. शुक्रवार की रात को महिला थानेदार को सूचना मिली कि आरोपित अपने मामा के घर दोबारा पहुंचा है. इस पर छापेमारी की गयी और आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.
उम्र छोटी है पर कर रहा शातिराना हरकत
रेप के आरोपित की उम्र भले ही कम है लेकिन उसकी हरकतें शातिराना हैं. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे लंबी पूछताछ की. पहले तो उसने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया लेकिन कड़ाई से पूछताछ हुई, तो उसने जुर्म कबूल किया. लेकिन इसके बाद भी मानसिक रोगी होने का नाटक करता रहा. कभी अपने चाचा को मामा बोल रहा था तो मामा को चाचा. पुलिस उसकी हरकत से हैरान रह गयी. पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें