34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोस्त के दाह-संस्कार में घाट पर आये युवक को गोलियों से भूना

पटना सिटी : खाजेकलां थाने के खाजेकलां घाट पर बुधवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने 28 वर्षीय युवक राहुल जैकर उर्फ सूरज को गोलियों से भून डाला. दो बाइकों पर सवार होकर चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने श्मशान घाट पर हत्या की घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से जख्मी दोस्त दीपक की […]

पटना सिटी : खाजेकलां थाने के खाजेकलां घाट पर बुधवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने 28 वर्षीय युवक राहुल जैकर उर्फ सूरज को गोलियों से भून डाला. दो बाइकों पर सवार होकर चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने श्मशान घाट पर हत्या की घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से जख्मी दोस्त दीपक की मौत के बाद उसके दाह-संस्कार में शामिल होने के लिए राहुल खाजेकलां घाट पर आया था. इस दौरान अपराधी घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते फायरिंग करते फरार हो गये.

घटना के बाद गंगा तट पर अफरा-तफरी मच गयी. आसपास में खुलीं दुकानों के शटर गिर गये. इस बीच वहां भगदड़ मच गयी. सूचना पाकर मौके पर खाजेकलां थाने की पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. पुलिस ने घटनास्थल से आठ खोखे बरामद किये हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो इसमें स्वचालित नाइन एमएम की पिस्टल का उपयोग किया गया है. हत्या के मामले में जांच-पड़ताल हो रही है.
गोली से जख्मी दोस्त की हुई थी मौत
अगमकुआं थाना क्षेत्र के अगमकुआं उपरि सेतु पर महज दो दिन पहले सोमवार की रात राजेंद्र नगर से चौक थाने के गंगा बाबू की ठेकी मुहल्ला निवासी 31 वर्षीय दीपक यादव उर्फ पगलवा बाइक से घर लौट रहा था, तभी बदमाशों ने उपरि सेतु पर गोली मार जख्मी कर दिया था.
जख्मी को निजी उपचार केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया था. दीपक के भाई जय प्रकाश यादव ने बताया कि दीपक के साथ राहुल भी था, जो बाइक से आ रहा था. इसी दरम्यान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. जख्मी दीपक को राहुल पहले एनएमसीएच, फिर निजी उपचार केंद्र में ले गये. वहां दीपक की मौत मंगलवार की रात हो गयी.
पुलिस ने दीपक के शव का पोस्टमार्टम करा बुधवार की दोपहर को दिया था. दाह-संस्कार के लिए खाजेकलां श्मशान घाट लाया गया था. इसी दौरान अपराधियों ने विद्युत शवदाह गृह के पास राहुल की हत्या को अंजाम दे दिया. पुलिस के अनुसार दीपक पर चौक थाना में एक दर्जन मामला दर्ज हैं.
हत्या की वजह स्पष्ट नहीं
गुड़हट्टा निवासी बालदेव प्रसाद के पुत्र राहुल की हत्या अपराधियों ने क्यों की, इसकी वजह स्पष्ट नहीं है. दीपक को गोली मारने वाले अपराधियों की इसमें संलिप्तता हो सकती है. क्योंकि दीपक के साथ बाइक पर राहुल भी था. ऐसे में अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए राहुल की हत्या की होगी.
छोटे भाई गौतम ने बताया कि राहुल घर से यह कह कर निकला था कि दोस्त के मंजिल में जा रहे हैं. इसी बीच में लगभग एक घंटे बाद जानकारी मिली कि खाजेकलां श्मशान घाट पर उसकी हत्या हो गयी है. परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें