29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

55 किलो सोना लूट में दो लुटेरे गिरफ्तार

हाजीपुर (वैशाली) : नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड से पिछले 23 नवंबर को मुथूट फाइनेंस से 55 किलो सोना लूट मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूट की घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक व मुथूट फाइनेंस से जुड़े कुछ कागजात भी बरामद किये गये हैं. […]

हाजीपुर (वैशाली) : नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड से पिछले 23 नवंबर को मुथूट फाइनेंस से 55 किलो सोना लूट मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूट की घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक व मुथूट फाइनेंस से जुड़े कुछ कागजात भी बरामद किये गये हैं. पकड़े गये बदमाशों में बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव का निशांत कुमार उर्फ बाबा तथा नगर थाने के अनवरपुर का आसीफ उर्फ आशू शामिल हैं.

हाल के दिनों में हुई लूट की कई बड़ी घटनाओं में भी इन दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि सोना लूट की घटना में 13 अपराधी शामिल थे. घटना के पहले इन लोगों ने रेकी की थी. सोमवार को एसपी जगुन्नाथ रेड्डी ने बताया कि पिछले 23 नवंबर को नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड से 55 किलो सोना लूटकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.
स्पेशल टीम के साथ टेक्निकल टीम भी जांच में जुटी हुई है. रविवार को सूचना के आधार पर नगर थाने के अवरपुर के आसीफ उर्फ आशू और बिदुपुर के रहिमापुर के निशांत झा उर्फ बाबा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. निशांत के घर से पुलिस ने मुथूट फाइनेंस के कुछ कागजात, लूट की घटना में इस्तेमाल में लायी गयी बाइक और दो मोबाइल बरामद किये हैं.
दोनों अपराधियों ने लूट में शामिल होने की बात स्वीकारी
पूछताछ के दौरान दोनों ने मुथूट फाइनेंस सोना लूट की घटना के अलावा बीते 18 नवंबर को नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा पटवा टोली स्थित एक्सप्रेसबेस ऑनइलान कूरियर कंपनी की शाखा में लूट और नगर थाना के ही पोखरा मोहल्ला स्थित भारत फाइनेंस में हुई लूट की घटना में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. एसपी ने बताया कि लूटे गये सोना की बरामदगी और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें