31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्य प्रदेश से अपहृत व्यापारी को बिहार में मुक्त कराया गया, पांच गिरफ्तार

पटना : पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश से लगभग डेढ़ महीने पहले अपहृत किये गये एक व्यापारी को शनिवार को यहां अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया गया और इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. रोहतास जिले में पुलिस ने व्यापारी के परिवार द्वारा अपहर्ताओं की मांग के अनुरूप चलती ट्रेन […]

पटना : पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश से लगभग डेढ़ महीने पहले अपहृत किये गये एक व्यापारी को शनिवार को यहां अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया गया और इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. रोहतास जिले में पुलिस ने व्यापारी के परिवार द्वारा अपहर्ताओं की मांग के अनुरूप चलती ट्रेन से फेंके गये 40 लाख रुपये भी जब्त किये और दो लोगों को गिरफ्तार किया.

मुजफ्फरपुर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि सीधी जिला निवासी संत बहादुर उर्फ लाला को जिले के बरूराज पुलिस थाना क्षेत्र में एक छापे के दौरान अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया गया. कौर ने बताया कि गत 23 जुलाई को उसका अपहरण किया गया था.

उन्होंने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी कि अपहर्ताओं ने उसे वहां एक ठिकाने पर रखा हुआ है. उन्होंने बताया कि मौके से तीन अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपियों में अंकित शर्मा और अजित सिंह (दोनों नवादा जिला निवासी) और बरूराज निवासी एस रजा शामिल हैं. कौर ने बताया कि मौके से कुछ हथियार, गोला- बारूद और पुलिस की वर्दी बरामद हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें