26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवविवाहिता की गला दबा हत्या, शव जलाया

मधुबन : थाना क्षेत्र के लोहरगावां में नवविवाहिता को ससुरालियों ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गला दबाकर हत्या कर शव को जला दिया है. घटना गुरुवार रात की है. मामले में विवाहिता बासमती देवी की मां मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव के लालमोहन मांझी की पत्नी कबूतरी देवी ने […]

मधुबन : थाना क्षेत्र के लोहरगावां में नवविवाहिता को ससुरालियों ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गला दबाकर हत्या कर शव को जला दिया है. घटना गुरुवार रात की है. मामले में विवाहिता बासमती देवी की मां मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव के लालमोहन मांझी की पत्नी कबूतरी देवी ने दामाद अजय मांझी, समधि महादेव मांझी व समधन को आरोपित किया है.

मामले में पुलिस ने ससुर महादेव मांझी को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. कबूतरी देवी ने आवेदन में कहा कि बेटी की शादी वर्ष 2018 में हिंदू रीति रिवाज के साथ लोहरगावां के महादेव मांझी के पुत्र से की थी. शादी के दो महीने बाद से ही दामाद व उसके घर दहेज में बाइक या उसके बदले पैसे की मांग करने लगे. दहेज की बाइक व नकदी नहीं मिलने पर उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

इधर, 18 अक्तूबर की शाम उसे सूचना मिली कि उसकी बेटी को ससुरालवालों ने मिलकर हत्या कर शव जला दिया है. सूचना पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा दलबल के साथ छापेमारी कर आरोपित महादेव मांझी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें