24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : 4 फुट जमीन के लिए 5 भाइयों का अपहरण, 2 को मार डाला

जहानाबाद के मिश्रबिगहा गांव में अपराधियों का उपद्रव जहानाबाद : परसबिगहा थाने के मिश्रबिगहा गांव में महज चार फुट जमीन के विवाद में सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने पांच भाइयों का अपहरण कर लिया और लाठी-खंती से पीटकर दो की हत्या कर दी. इस दौरान हमलावरों ने डेढ़ घंटे तक तांडव किया और […]

जहानाबाद के मिश्रबिगहा गांव में अपराधियों का उपद्रव
जहानाबाद : परसबिगहा थाने के मिश्रबिगहा गांव में महज चार फुट जमीन के विवाद में सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने पांच भाइयों का अपहरण कर लिया और लाठी-खंती से पीटकर दो की हत्या कर दी.
इस दौरान हमलावरों ने डेढ़ घंटे तक तांडव किया और 30-40 चक्र फायरिंग की. सूचना पाकर एएसपी संजय कुमार सिंह व परसबिगहा थाने की पुलिस रात 1:30 बजे घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को गांव की गली और खेतों से कुछ खोखे मिले हैं.
मृतकों में वीरेंद्र यादव (32 वर्ष) और राजू यादव (28 वर्ष) शामिल हैं, जबकि इनके तीन अन्य भाई ललित कुमार (24 वर्ष), भूषण यादव (30 वर्ष) और सुरिष्ठ कुमार (16 वर्ष) को रात में ही सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया है.
इस घटना को कुख्यात गेहूंमन यादव गिरोह ने अंजाम दिया है. गेहूंमन यादव के भाई लाली यादव के साथ पड़ोसी वीरेंद्र यादव और सात भाइयों के साथ छह माह से जमीन विवाद चल रहा था. विरेंद्र और लाली का घर एक ही जगह पर है और दोनों के घर के बीच चार फीट चौड़ी व 25 फीट लंबी गली है. उसी गली में छत का छज्जा निकालने को लेकर विवाद था.
मां और पत्नी को भी पीटा
ग्रामीणों ने बताया कि हथियारबंद हमलावरों ने स्व सहदेव यादव के घर को चारों ओर से घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग की. किसी भी ग्रामीण को घर से नहीं निकलने की धमकी दी.
इसके बाद अपराधियों ने घर एवं समीप की मड़ई में सो रहे उनके पांच पुत्रों को बंधक बनाकर अगवा कर लिया. घर से पूरब खेतों में एवं पइन तक ले जाकर सभी की लाठी-डंडे व खंती से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इस दौरान विरोध करने पर वीरेंद्र की गूंगी मां गबुधनी देवी उर्फ गूंगी देवी और पत्नी गीता देवी की भी पिटाई की. बताया गया है कि अपराधी मवेशी खरीदने के लिए घर में रखे डेढ़ लाख रुपये और आभूषण समेत करीब चार लाख की संपत्ति भी लूटकर ले भागे.
एसपी मनीष ने बताया कि जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या हुई है. विधि-व्यवस्था के मद्देनजर गांव में पुलिस की तैनाती की गयी है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें