29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमन राज की हत्या का आराेपित अभिषेक कुम्हरार से गिरफ्तार

पटना : मलाही पकड़ी में एमआइजी पार्क के पास आइकॉम के छात्र अमन राज की हत्या के मामले में पुलिस को 24 घंटे में सफलता मिली है. कंकड़बाग पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित छात्र अभिषेक को कुम्हरार से उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि उसने पहले घटना में शामिल होने से इन्कार किया […]

पटना : मलाही पकड़ी में एमआइजी पार्क के पास आइकॉम के छात्र अमन राज की हत्या के मामले में पुलिस को 24 घंटे में सफलता मिली है. कंकड़बाग पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित छात्र अभिषेक को कुम्हरार से उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि उसने पहले घटना में शामिल होने से इन्कार किया था. हत्या में शामिल पांच अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है.

अभिषेक के हाथ लगने के बाद इसकी निशानदेही पर पुलिस सभी आरोपितों को चि गिरफ्तार कर सकेगी. हालांकि पुलिस अभी हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू बरामद नहीं कर सकी है.
इसके लिए अभिषेक से पूछताछ की है और उसे साथ में लेकर कई जगह छापेमारी भी की गयी है. गिरफ्तारी के बाद अभिषेक का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड से अमन राज दोस्ती करना चाहता था और अभिषेक को रास्ते से हट जाने की बात कह रहा था.
चाकू लेकर आया था अभिषेक
दरअसल अमन राज की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है. अमन राज इंदिरा नगर रोड नंबर-4 में रहता था. वह डॉक्टर कॉलोनी में रैंकर कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करता था. उसी कोचिंग में अमन के दोस्त की बहन और अभिषेक भी पढ़ते थे. अमन के दोस्त ने बताया था कि उसकी बहन से अभिषेक फोन पर बात करता है और परेशान करता है.
सोमवार को अमन राज और आयुष ने अभिषेक को समझाने के लिए एमआइजी पार्क के पास बुलाया था. अमन राज ने पार्क में अभिषेक को फटकार लगायी और धमकी भी दी थी. लेकिन, अभिषेक पूरी तैयारी से आया है. फिर अभिषेक और उसके दोस्तों ने हमला कर अमन की हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें