Advertisement

crime

  • Jun 8 2019 1:29PM
Advertisement

अलीगढ़ मर्डर केसः महिला सहित दो और आरोपी गिरफ्तार , कोई वकील नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस

अलीगढ़ मर्डर केसः महिला सहित दो और आरोपी गिरफ्तार , कोई वकील नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस
एसोसिएशन के सचिव अनूप कौशिक

अलीगढ़ः  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए मासूम बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी मेहदी हसन और चौथी महिला आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से हत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है. मेहदी हसन से पहले बच्‍ची के प‍तिा की शिकायत पर इस मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.  अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में ढाई साल की मासूम बच्‍ची की क्रूर हत्‍या के बाद पूरे देश में उबाल है. देश की जानी मानी कई हस्तियों ने कातिलों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

इस बीच, अलीगढ़ बार एसोसिएशन में आरोपियों का केस नहीं लड़ने का फैसला किया गया है.एसोसिएशन के सचिव अनूप कौशिक ने बताया कि बार एसोसिएशन की मीटिंग में ये फैसला लिया गया है कि कोई भी अधिवक्ता आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा बल्कि उनको फांसी तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा. 

बता दें कि मां-बाप द्वारा उधार लिए गए महज 10 हजार रुपये न चुकाने पर ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा से बर्बरता की लोगों ने सोशल मीडिया पर भी तीखी आलोचना की है. मामला तूल पकड़ने के बाद गुरुवार देर रात पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया था. आरोप है कि बच्ची जब गायब हुई थी तो इन्होंने रिपोर्ट नहीं लिखी थी और जांच में भी देरी की. पीड़ित परिवार ने जब प्रदर्शन शुरू किया और आत्महत्या की धमकी दी, तब पुलिस जागी दो लोगों की गिरफ्तारी की गयी.

शनिवार को तीसरा आऱपो भी पुलिस की पकड़ में गया. तीसरे आरोपी का नाम मेहंदी हसन है जो जाहिद का भाई है. पुलिस अधिकारी लगातार इस मामले में अपडेट ले रहे हैं और जांच रिपोर्ट्स की समीक्षा कर रहे हैं. बच्ची के साथ बलात्कार हुआ था या नहीं इस बात की जांस के लिए बिसरे को फोरेंसिक लैब भेजा गया है. 

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement