30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सात वर्षीय बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार का आरोपी गिरफ्तार

बागडोगरा थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह बागडोगरा-पानीघाटा मोड़ से किया गिरफ्तार पिछले आठ जनवरी को एमएम तराई इलाके में बच्चे के साथ हुई थी घटना खोरीबारी : विगत आठ जनवरी को एमएम तराई इलाके में एक सात वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले युवक को बागडोगरा पुलिस ने मंगलवार सुबह बागडोगरा पानीघाटा मोड़ […]

बागडोगरा थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह बागडोगरा-पानीघाटा मोड़ से किया गिरफ्तार

पिछले आठ जनवरी को एमएम तराई इलाके में बच्चे के साथ हुई थी घटना

खोरीबारी : विगत आठ जनवरी को एमएम तराई इलाके में एक सात वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले युवक को बागडोगरा पुलिस ने मंगलवार सुबह बागडोगरा पानीघाटा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया.

इस संबंध में बागडोगरा थाना प्रभारी दीपंकर गोस्वामी ने बताया कि पिछले कई दिनों से बागडोगरा पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. मंगलवार को गोपनीय सूत्रों से सुराग मिला कि आरोपी पानीघाटा मोड़ के पास देखा गया है. खबर मिलने के बाद बागडोगरा पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच आरोपी को दबोच लिया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेशी के लिए भेजा जाएगा.

गौरतलब है कि आठ जनवरी को बागडोगरा थाना अंतर्गत एमएम तराई इलाके में एक सात वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना घटी थी. इस मामले के उजागर होने के बाद विभिन्न दलों और संगठनों ने थाने को ज्ञापन देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें