27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीमा के पास से 14 बांग्लादेशी गिरफ्तार, 294 मवेशी बरामद

कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया में भारत-बांग्लादेश के सीमावर्ती इलाकों में सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक अभियान चलाकर संदिग्ध हालात में 14 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया. ये बांग्लादेश से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में दाखिल हो गये थे. इनमें महिलाएं और […]

कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया में भारत-बांग्लादेश के सीमावर्ती इलाकों में सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक अभियान चलाकर संदिग्ध हालात में 14 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया.

ये बांग्लादेश से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में दाखिल हो गये थे. इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. जवानों को पशु तस्करी रोकने में भी कामयाबी मिली है. छापेमारी में 294 मवेशी जब्त किये गये हैं.
बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक, मालदा में नीमतीता बॉर्डर के पास 78 बीएन बीएसएफ के जवानों की नजर दो अलग-अलग घटनाओं में तस्करों के गिरोह की गतिविधियों पर पड़ी. वे मवेशियों की बांग्लादेश में तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे.
जवानों ने उन्हें पकड़ने की काफी कोशिश की, लेकिन तस्कर आसपास के गांवों में बड़े-बड़े फसलों का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. इसके बाद इलाके में तलाशी के दौरान 108 मवेशियों को जब्त किया गया. अन्य एक ऑपरेशन में सोवापुर और कहारपारा में बीएसएफ जवानों ने क्रमशः 22 और 70 मवेशियों को जब्त किया. अन्य घटनाओं में 94 मवेशी जब्त किये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें