36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवराज ने ”विराट पारी” को बताया लाजवाब, टीम इंडिया की फील्डिंग को खराब

नयी दिल्ली : पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 क्रिकेट मैच में भारत की फील्डिंग की आलोचना की है. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 207 रन बनाये. जवाब में भारत ने आठ गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत की फील्डिंग हालांकि काफी लचर रही. वाशिंगटन […]

नयी दिल्ली : पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 क्रिकेट मैच में भारत की फील्डिंग की आलोचना की है. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 207 रन बनाये. जवाब में भारत ने आठ गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत की फील्डिंग हालांकि काफी लचर रही.

वाशिंगटन सुंदर और रोहित शर्मा ने कैच टपकाये. युवराज ने ट्वीट किया, भारत की फील्डिंग काफी खराब रही. युवा खिलाड़ी गेंद तक देर से पहुंच रहे थे. इतना ज्यादा क्रिकेट ??

भारत ने हालांकि विराट कोहली और केएल राहुल की शानदार पारियों के दम पर जीत हासिल की. आर अश्विन ने कोहली की पारी के बारे में लिखा, जिस तरह से विराट ने खेला, वह लाजवाब था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें