36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

युवराज और गंभीर का उबाऊ अर्धशतक, ऐसे खेले तो कैसे होगी टीम में वापसी ?

नयी दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और गौतम गंभीर ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन दोनों की इस पारी पर तारीफ न होकर उनकी आलोचना ही हो रही है. दरअसल दोनों ने टी-20 जैसे ताबड़तोड़ फॉर्मेट में बेहद ही सुस्त खेल का […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और गौतम गंभीर ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन दोनों की इस पारी पर तारीफ न होकर उनकी आलोचना ही हो रही है. दरअसल दोनों ने टी-20 जैसे ताबड़तोड़ फॉर्मेट में बेहद ही सुस्त खेल का परिचय दिया.

युवराज सिंह ने पंजाब की ओर से खेलते हुए 40 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाये. वहीं दिल्ली टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर 54 गेंद में 66 रन बनाये. हालांकि गंभीर ने अपनी पारी के दौरान 6 चौके और दो छक्के भी जमाये. लेकिन अगर टी-20 में दोनों के स्ट्राइक रेट पर गौर किया जाए तो यह उनका अच्छा प्रदर्शन नहीं माना जाएगा.

* युवराज की दूसरी सबसे धीमी पारी
टी-20 में युवराज सिंह ने अब तक 26 अर्धशतक जमाये हैं, लेकिन दिल्ली के खिलाफ खेले गये नाबाद 50 रन की पारी उनकी दूसरी सबसे धीमी पारियों में से एक है. हालांकि युवराज सिंह की पारी के दम पर उनकी टीम पंजाब ने दिल्ली को हराने में कामयाब रही. सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा ने महज 50 गेंद पर 74 रन की पारी खेली.
* युवराज और गौतम को वर्ल्ड कप तक टीम में वापसी की उम्मीद
टीम इंडिया के दोनों खब्बू बल्लेबाज (युवराज और गंभीर) भले ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन दोनों की उम्‍मीद है कि 2019 वर्ल्ड कप में वो टीम का हिस्सा जरुर होंगे. युवराज और गंभीर दोनों बोल चुके हैं कि उनका फॉर्म वर्ल्ड कप तक वापस सुधर जाएगा और वो टीम में जरुर चुन लिये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें