Advertisement

cricket

  • Jul 18 2019 10:21PM
Advertisement

संन्‍यास की अटकलों के बीच रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धौनी

संन्‍यास की अटकलों के बीच रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धौनी

रांची : वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की सेमीफाइनल में हार के बाद खिलाड़ी स्‍वदेश वापस लौट आये हैं. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 50 रन बनाकर भी टीम इंडिया को हार से नहीं बचा पाये महेंद्र सिंह धौनी गुरुवार को अपने गृह नगर रांची पहुंच गये हैं. रांची पहुंचने पर उनका बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर स्‍वागत किया गया. 

 

हर बार की तरह धौनी एयरपोर्ट से सीधे अपने घर के लिए रवाना हो गये. गौरतलब हो वर्ल्‍ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में धौनी और जडेजा ने टीम इंडिया को एक समय जीत के कगार पर पहुंचा दिया था, लेकिन धौनी के दुर्भाग्‍यपूर्ण तरीके से रन आउट हो जाने से भारत को 18 रनों से करीबी हार का सामना करना पड़ा था.

भारतीय टीम की हार के लिए एक बार फिर महेंद्र सिंह धौनी को जिम्‍मेदार ठहराया गया. हालांकि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटरों ने इस बार धौनी का साथ दिया और हार के लिए उन्‍हें जिम्‍मेदार नहीं माना, बल्कि पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल उठाया कि आखिर धौनी को 7वें नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए क्‍यों भेजा गया.

इधर वर्ल्‍ड कप में टीम की हार के बाद से धौनी के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की खबरें आने लगी. सभी को धौनी के फैसले का इंतजार है. इधर वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का भी चयन होना है, वैसे में चयन समिति धौनी को लेकर क्‍या फैसला लेती है इसका भी सबको इंतजार है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement