23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वर्ल्‍डकप से पहले दक्षिण अफ्रीका के लिए बड़ी खुशखबरी, इस सलामी बल्‍लेबाज की टीम में वापसी

जोहानिसबर्ग : एडेन मार्कराम को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला के बाकी बचे दो मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किया गया है जिससे इस सलामी बल्लेबाज के पास विश्व कप से पहले खुद को साबित करने मौका मिलेगा. मार्कराम दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम के नियमित सदस्य है, लेकिन वे नवंबर […]

जोहानिसबर्ग : एडेन मार्कराम को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला के बाकी बचे दो मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किया गया है जिससे इस सलामी बल्लेबाज के पास विश्व कप से पहले खुद को साबित करने मौका मिलेगा.

मार्कराम दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम के नियमित सदस्य है, लेकिन वे नवंबर 2018 के बाद एकदिवसीय मैचों में नहीं खेले हैं. एकदिवसीय में उनका रिकार्ड औसत रहा है, लेकिन घरेलू प्रतियोगिता में टाईटन्स के लिए खेलते हुए उन्होंने 169, 139 और 85 रन की पारियां खेली जिसके बाद विश्व कप से पहले टीम के आखिरी दो मैचों के लिए टीम में उन्हें जगह दी गयी है.

टीम में अनुभवी हरफनमौला जेपी ड्यूमिनी और और शीर्ष बल्लेबाज हाशिम अमला की भी वापसी हुई है. दक्षिण अफ्रीका पांच मैचों की शृंखला में अभी 3-0 से आगे है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें