31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या एनडीटीएल के निलंबन से घरेलू टूर्नामेंट के नमूनों पर असर पड़ेगा : जौहरी

नयी दिल्ली : विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) द्वारा राष्ट्रीय डोप टेस्ट लेबोरेटरी (एनडीटीएल) की मान्यता छह महीने तक निलंबन से चिंतित बीसीसीआई ने राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) को लिखे एक पत्र में इस दौरान घरेलू प्रतियोगिताओं में एकत्रित किए गए नमूनों पर पड़ने वाले असर के बारे पूछा. नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल […]

नयी दिल्ली : विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) द्वारा राष्ट्रीय डोप टेस्ट लेबोरेटरी (एनडीटीएल) की मान्यता छह महीने तक निलंबन से चिंतित बीसीसीआई ने राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) को लिखे एक पत्र में इस दौरान घरेलू प्रतियोगिताओं में एकत्रित किए गए नमूनों पर पड़ने वाले असर के बारे पूछा.

नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल को लिखे पत्र में बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने लिखा, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमें बतायें कि इस निलंबन का नाडा द्वारा बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में एकत्रित किये गये नमूनों पर कैसे असर पड़ेगा.

इसमें जौहरी ने लिखा, अब एनडीटीएल सभी क्रिकेटरों के नमूनों का परीक्षण नहीं कर पायेगा तो यह सुनिश्चित करने के लिये सभी नमूनों की समय पर जांच हो, इसके लिए आगे तरीका क्या होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें