34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्टइंडीज टीम को लगा एक और झटका, कोच के निलंबन के बाद सलामी बल्लेबाज लुई भारत दौरे से हटे

गुवाहाटी : परेशानियों से जूझ रही वेस्टइंडीज को बुधवार को करारा झटका लगा जब सलामी बल्लेबाज इविन लुई ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारत दौरे के सीमित ओवर चरण से हटने का फैसला किया. लुई ने हाल में क्रिकेट वेस्टइंडीज द्वारा पेश किये गये केंद्रीय अनुबंध को लेने से इनकार कर दिया था […]

गुवाहाटी : परेशानियों से जूझ रही वेस्टइंडीज को बुधवार को करारा झटका लगा जब सलामी बल्लेबाज इविन लुई ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारत दौरे के सीमित ओवर चरण से हटने का फैसला किया.

लुई ने हाल में क्रिकेट वेस्टइंडीज द्वारा पेश किये गये केंद्रीय अनुबंध को लेने से इनकार कर दिया था जिससे उन्होंने दुनिया में चल रही विभिन्न लीगों के लिये अपनी उपलब्धता जता दी. वह क्रिस गेल और अन्य स्टार खिलाड़ियों के नक्शेकदमों पर चल रहे हैं.

गेल ने पहले ही भारत में पांच वनडे और तीन वनडे के लिये अपनी अनुपलब्धता के बारे में बता दिया था, वह इस समय शारजाह में अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. लुई भारत में टीम के लिये फायदेमंद साबित हो सकते थे, वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेल चुके हैं. उनके 35 मैचों में दो वनडे शतक और टी20 में महज 17 मैचों में भी इतने ही शतक हैं.

कीरन पावेल वनडे में लुई के जगह खेलेंगे और निकोलस पूरन टी20 में उनकी जगह होंगे. अनकैप्ड तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय को भी दोनों टीमों में शामिल किया गया है. क्रिकेट वेस्टइंडीज के बयान के अनुसार, पावेल और पूरन को क्रमश: वनडे और टी20 टीम में इविन लुई की जगह शामिल करने के लिये कहा गया है.

वहीं मैकॉय अलजारी जोसेफ की जगह लेंगे. भारत के खिलाफ पांच मैचों की शृंखला 21 अक्टूबर से गुवाहाटी में शुरू होगी. संशोधित वेस्टइंडीज वनडे इस प्रकार है: जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियन एलेन सुनील अम्बरिस, देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, ओबेद मैकॉय, एशले नर्स, कीमो पॉल, कीरन पावेल, रोवमैन पावेल, केमार रोच, मार्लोन सैमुअल्स और ओशाने थॉमस.

टी20 टीम इस प्रकार है :

कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), फैबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमेयर, ओबेद मैकॉय, एशले नर्स, कीमो पॉल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफाने रदरफोर्ड और ओशाने थॉमस.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें