23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की खराब हालत से परेशान पूर्व क्रिकेटर, बोले, ऐसे हो सकती है सुधार

चेन्नई : वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज फिल सिमन्स ने गुरुवार को कहा कि उनके देश में क्रिकेट का तब तक नुकसान होता रहेगा जब तक कोई सही चीजे करने का फैसला नहीं करता. उन्होंने ऐसे समय में दुख व्यक्त किया है जब अफगानिस्तान खेल में तेजी से ऊपर की ओर कदम बढ़ा रहा है […]

चेन्नई : वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज फिल सिमन्स ने गुरुवार को कहा कि उनके देश में क्रिकेट का तब तक नुकसान होता रहेगा जब तक कोई सही चीजे करने का फैसला नहीं करता.

उन्होंने ऐसे समय में दुख व्यक्त किया है जब अफगानिस्तान खेल में तेजी से ऊपर की ओर कदम बढ़ा रहा है और जिसके वह कोच हैं. वेस्टइंडीज को हाल में टेस्ट में बांग्लादेश से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. सिमन्स ने कहा, मैं समझ सकता हूं कि क्लाइव लॉयड, विव रिचर्ड्स और सर गैरी सोबर्स को कितनी निराशा होती होगी. यह हम सभी के लिये निराशाजनक है.

उन्होंने कहा, जब तक कोई क्रिकेट के संबंध में सही चीजें करने का फैसला नहीं करता, यह तब तक ऐसा ही रहेगा. अफगानिस्तान के कोच ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पहले टेस्ट में मिली जीत की प्रशंसा की और उन्होंने उम्मीद जतायी कि टीम पर्थ में इस लय को बरकरार रखेगी.

इसे भी पढ़ें…

#AUSvsIND : दूसरे टेस्‍ट में टॉस हारना चाहती है ऑस्‍ट्रेलियाई टीम, जानें क्‍या है कारण

सिमन्स ने कहा, एडीलेड में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वे यहां शृंखला जीतने के इरादे से आये हैं. मुझे लगता है कि पुजारा ने पहली पारी में शानदार खेल दिखाया और उसने भारत को इस मैच में बनाये रखा. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हराकर चार मैचों की शृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली है.

उन्होंने यहां अफगानिस्तान टीम के ट्रेनिंग शिविर में कहा, भारत के पास महज अश्विन और कुलदीप नहीं बल्कि अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं. बुमराह, शमी, इशांत, उमेश यादव उछाल भरे विकेट पर भी अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं और ऑस्ट्रेलिया को पर्थ में इस चीज से सतर्क रहना चाहिए.

इसे भी पढ़ें…

ऑस्‍ट्रेलिया को भारी पड़ेगा पर्थ में घसियाली पिच बनाना : माइकल वॉन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें