33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान होल्डर को उम्‍मीद, वनडे सीरीज में भारत को देंगे कड़ी टक्‍कर

गुवाहाटी : दो मैचों की टेस्ट शृंखला छह दिन के अंदर 0-2 से हारने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को मजबूत घरेलू टीम से किसी राहत की उम्मीद नहीं है और उन्होंने कहा कि कैरेबियाई टीम को रविवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज के कड़ी होने की आशा है. होल्डर ने मैच […]

गुवाहाटी : दो मैचों की टेस्ट शृंखला छह दिन के अंदर 0-2 से हारने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को मजबूत घरेलू टीम से किसी राहत की उम्मीद नहीं है और उन्होंने कहा कि कैरेबियाई टीम को रविवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज के कड़ी होने की आशा है.

होल्डर ने मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा, यह इतनी आसान नहीं होगी क्योंकि भारत इस समय कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहा है. वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. हमें उनसे कड़ी चुनौती की उम्मीद है.

उन्होंने कहा, (हमारी) यह युवा टीम है, इसमें काफी नये चेहरे शामिल हैं. लेकिन यह उनके लिये अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका है. गेंदबाजी ऑल राउंडर ने कहा कि भारत के बल्लेबाजों के मुफीद हालात में लगातार 300 रन से ज्यादा का स्कोर बनाना चुनौतीपूर्ण होगा.

उन्होंने कहा, हम लगातार 300 से ज्यादा रन का स्कोर नहीं बना सके हैं जो पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट में अच्छा स्कोर और बेंचमार्क रहा है. हमने अपने ड्रेसिंग रूम में इसके बारे में बात की थी. हमें 300 रन से ज्यादा रन बनाते रहना चाहिए और लगातार ऐसे करते रहना चाहिए.

भारत में परिस्थितियां तेजी से रन जुटाने की होती हैं और होल्डर ने कहा कि उनकी टीम को 300 से ज्यादा रन का लक्ष्य देना होगा. उन्होंने कहा, इसमें कोई शक है कि भारत में तेजी से रन बनते हैं. हमारे बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाने पर ध्यान देना होगा.

होल्डर ने टीम के सीनियर सदस्य मार्लोन सैमुअल्स की प्रशंसा की जो रविवार को अपने 200वें वनडे में भाग लेंगे. होल्डर ने कहा, वह (सैमुअल्स) हमारे बेहतरीन वनडे बल्लेबाजों में से एक है. उसने हाल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. मैंने जितने खिलाड़ी देखे हैं, उसमें वह सबसे प्रतिस्पर्धी खिलाड़ियों में से एक है. इसलिये वह कल 200वां वनडे खेल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें